कानूनी तौर पर पति पत्नी आयरा और नुपुर

आमिर खान की बेटी आयरा खान की उम्र 27 वर्ष की हो चुकी है और आज वह अपने बॉयफ्रेंड  नुपुर शिखरे के संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है। एक्टर का घर बेटी की शादी के कारण दुल्हन की तरह सजा हुआ है और घर में मेहमानों की रौनक लगी हुई है। आयरा और नुपुर ने कोर्ट मैरिज किया। इसके बाद वेडिंग  रिसेप्शन शाम 7:00 बजे से  मुंबई के बांद्रा इलाके में ताज लैंड्स एंड होटल में शुरू हुआ। रिसेप्शन पार्टी में खान और शिखरे फैमिली शामिल रहे। इस पार्टी के  बाद आमिर की बेटी और दामाद उदयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे जहां इनकी ग्रैंड वेडिंग होगी। यानी 8 जनवरी को इस जोड़े की रॉयल शादी होगी

खबरों की माने तो बीते दिन आयरा के प्री वेडिंग फंक्शन हुए थे। शिखरे ने अपने सोशल हैंडल पर अपने प्री वेडिंग फंक्शन से तस्वीरों की एक सीरीज भी शेयर की। साथ ही आयरा खान पर प्यार लुटाते हुए मैसेज भी लिखा था। आमिर की बेटी की मेहंदी सेरेमनी सलमान खान के घर पर हुई थी।

आयरा खान को अपने स्पेशल डे से कुछ घंटे पहले, पिंक कलर के ‘ब्राइड-टू-बी’ हेडबैंड को फ्लॉन्ट करते हुए एक सेल्फी शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “जस्ट सिटिंग अराउंड इन डिफरेंट प्लेसेस विद माई हेयर बैंड।

amir khanamir khan daughter weedingcourt marriageira khannupur shikhare