BJP Leaders Death: भाजपा नेताओं की मौत, हत्या की आशंका

आसनसोल : भाजपा के मंडल -2 के महासचिव बबलू सिंह उर्फ ​​भोला (40) और उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह (40) की एक भीषण सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार उक्त घटना आसनसोल नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत बाराबनी थाना स्थित अमडीहा पेट्रोल पंप के पास रविवार रात हुई। बताया जा रहा है कि एक मोटरसाइकिल और डंपर का आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। वहीं सूचना मिलते ही आसनसोल- दुर्गापुर कमिश्नरेट पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बबलू सिंह को आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं गंभीर रुप से घायल महेंद्र सिंह की एचएलजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें : फैक्ट फाइंडिंग कमेटी की रिपोर्ट पर बिफरीं ममता, बोलीं हिंसा भड़काने के पीछे था बीजेपी का प्लान

इस दौरान भाजपा के दो नेताओं की मौत की खबर के बाद भाजपा जिला अध्यक्ष दिलीप दे व भाजपा प्रदेश कमेटी सदस्य कृष्णेंदु मुखर्जी अस्पताल पहुंचे। वहीं कृष्णेंदु ने आरोप लगाते हुए कहा कि मृतक भाजपा कर्मी होने के कारण बाराबनी गांव स्थित अपने घर नहीं जा सकते थे। यह दुर्घटना तब हुई जब वे अपने माता-पिता से मिलकर लौट रहे थे। कृष्णंदु ने कहा कि यह दुर्घटना है या योजनाबध तरीके से की गई हत्या, इसकी जांच करनी होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिये सीबीआई जांच के लिये सभी संभव प्रयास कर रहे हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप दे ने कहा कि दोनों ही पार्टी के काफी सक्रिय कर्मी थे। उन्हें संदेह है कि पंचायत चुनाव से पहले उनकी हत्या कर दी गई है। उन्होंने कहा कि उन्हें पुलिस जांच पर भरोसा नहीं है। इसीलिये वे मृतकों के परिवार से बातचीत कर सीबीआई जांच के लिये आवेदन करेंगें।

वहीं दूसरी तरफ तृणमूल नेता असित सिंह ने कहा कि वे उनके परिवार के ही सदस्य थे। दुर्घटना कि सूचना मिलते ही वे उनके माता-पिता को लेकर कार से अस्पताल पहुंचे। उन्होनें भाजपा के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि तृणमूल को दोष देने का कोई फायदा नहीं है। मामले की जांच होने के बाद ही तथ्य सामने आयेंगे। उन्होंने कहा कि जो भी दोषी होगा उसे सजा दी जाएगी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हादसे का सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। सोमवार सुबह आसनसोल जिला अस्पताल में शवों का पोस्टमॉर्टम किया गया।

#road accidentbjpbjp leaders deathbjp leaders diedTMC