टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या, दहशत

बशीरहाट: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव की शुरुआत हिंसा से हुई थी, लेकिन चुनाव के बाद भी हिंसा नहीं थम रही है। राज्य में पंचायत बोर्ड का गठन किया जा रहा है। बोर्ड के गठन में पूरे राज्य में हिंसा की तस्वीर देखने को मिली। हिंसा, रक्तपात और मारपीट की घटनाएं लगातार घट रही हैं। इस बीच, रविवार की सुबह उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट में अपराधियों ने तृणमूल कांग्रेस के नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। मौके पर ही तृणमूल कांग्रेस नेता की मौत हो गई।

यह घटना बशीरहाट के हरवा थाना क्षेत्र के खासबलंदा ग्राम पंचायत के सामला इलाके में घटी है। हरवा नंबर 1 ब्लॉक के तृणमूल कांग्रेस किसान-खेतमजदूर सेल के अध्यक्ष और खासबलंदा ग्राम पंचायत के बिहारी गांव के बूथ संख्या 243 के विजेता पंचायत सदस्य शेख साहेब अली (38) की सामला बाजार इलाके में हत्या कर दी गई है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, शेख रविवार की सुबह क्षेत्रीय अध्यक्ष के घर से बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही वह सामला बाजार इलाके में पहुंचे तो 10 से 15 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। बाइक से उन पर कई राउंड फायरिंग की गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली लगने से शेख साहेब अली मौके पर ही गिर पड़े। दो गोलियां उनकी बाइक में लगीं। उनकी चीख सुनकर स्थानीय लोग दौड़ पड़े। पुलिस घायल तृणमूल कांग्रेस के नेता शेख साहेब अली को हरवा ग्रामीण अस्पताल ले गई, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। डॉक्टरों ने तृणमूल कांग्रेस के नेता शेख साहेब अली को मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए बशीरहाट जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

इस घटना से पूरे हरवा इलाके में तनाव है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उनकी हत्या क्यों की गयी। हालांकि शुरुआती जांच में पुलिस का अनुमान है कि इसके पीछे राजनीति है। उनकी पार्टी के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है।

Khasbalanda Gram Panchayatpanchayat elections in west bengalTMC leader shot dead \खासबलंदा ग्राम पंचायतटीएमसी नेता की गोली मारकर हत्यापश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव