मर चुका है ममता बनर्जी का जमीरः रविशंकर प्रसाद

संदेशखाली में क्या छिपाना चाहती हैं बंगाल की मुख्यमंत्री

कोलकाता, सूत्रकार : बंगाल में संदेशखाली मामले को लेकर बिहार के पटनासाहिब से बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार पर जमकर प्रहार किया है। उन्होंने दावा किया कि सीएम ममता का जमीर मर चुका है। वह इस केस में क्या कुछ छुपाना चाहती हैं और ऐसा क्यों कर रही हैं? रविशंकर प्रसाद ने संदेशखाली में गिरफ्तार किए गए पत्रकार का मुद्दा भी उठाया है।

बीजेपी नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि संदेशखाली का मामला बेहद गंभीर है। हमारे समाज के लिए यह घटना बेहद शर्मनाक है। सीएम ममता अभी भी इस मसले के आरोपियों को बचाने के प्रयास कर रही हैं। वह क्या छुपाना चाहती हैं? ममता दीदी ऐसा क्यों कर रही हैं। उनका जमीर मर चुका है। पूर्व कानून मंत्री ने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन पर भी सवाल उठाए हैं कि आखिर वो इस मुद्दे पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं। उन्होंने महिलाओं के सम्मान के मुद्दे पर ममता को घेरा है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि संदेशखाली एक गंभीर मुद्दा है। महिलाओं के साथ हुए अत्याचार, अपमानजनक व्यवहार और यौन उत्पीड़न के बारे में जो बातें सामने निकलकर आई हैं, वे हमारे समाज और लोकतंत्र के लिए शर्म की बात हैं। उन्होंने कहा कि इसके बाद भी ममता बनर्जी हिंसा का समर्थन कर रही हैं। आखिर क्यों? एक पत्रकार को भी गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि दो दिन पहले संदेशखाली में लाइव रिपोर्टिंग करने के दौरान एक टीवी पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया गया था।

BJP MP from Patna Sahib Ravi Shankar PrasadMamata Banerjee's conscienceपटनासाहिब से बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसादममता बनर्जी का जमीर