राहुल गांधी आदतन अपराधी : अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली : राहुल गांधी अब लोकसभा के सदस्य नहीं रहे हैं। आज ही उनकी सदस्यता को खत्म कर दिया गया है। इसको लेकर कांग्रेस पूरी तरह से केंद्र सरकार पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस के अलावा भी तमाम विपक्षी दल मोदी सरकार पर करारा हमला कर रहे हैं। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस और विपक्षी दलों के हमले पर पलटवार किया है। अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा है कि राहुल आदतन अपराधी है।

क्या कहा अनुराग ठाकुर ने
राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि ‘राहुल गांधी 7 जगह जमानत पर हैं, बार-बार झूठ बोलने, अवमानना के लि

ए इन्हें बेल दी गई। वे एक आदतन अपराधी हैं, इन्हें ऐसा लगता था कि देश का कानून या कोई व्यक्ति कुछ कर नहीं सकता। इनके पास माफी मांगने के लिए 3 साल लेकिन इन्होंने माफी नहीं मांगी’।
उन्होंने आगे कहा कि ‘राहुल गांधी का पहले से ही असंसदीय आचरण रहा है, अहंकार इनका दिखता रहा है। क्या एक भी सही राय देने वाला कांग्रेस में नहीं बचा या जानबूझकर गलत सलाह दी गई। राहुल गांधी ने पहले ही अपने पार्टी का अध्यादेश फाड़ दिया था आज उन्हीं की पार्टी में से किसी ने खेल कर दिया इन्हें पता नहीं चला’।

क्या कहा धर्मेंद्र प्रधान ने…

वहीं धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ‘कांग्रेस पार्टी और एक विशेष परिवार चाहता है कि उनके लिए अलग IPC बने, उन्हें सज़ा न हो लेकिन मैं उन्हें याद दिला दूं देश 75 साल से प्रजातंत्र अपना चुका है। आप पिछड़े समाज को गाली देंगे, अपशब्द का इस्तेमाल करेंगे ये सामंती मानसिकता का परिचायक है। हम समूह से अलग हैं क्योंकि हम एक परिवार से आते हैं’।

anurag thakurbjpcongressdharmendra pradhanrahul gandhi