वाट्सऐप यूजर के लिए ला रहा नया फीचर

अब आएगा ग्रुप चैटिंग का असली मजा

नई दिल्ली : सोशल मीडिया प्लेटफार्म वाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए लगातार नए फीचर लातारहता है।  इसी कड़ी में अब वॉट्सऐप ग्रुप चैट्स के लिए एक धांसू फीचर आने वाला, जिसका यूजर्स को लंबे समय से इंतजार था।

एक मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार वॉट्सऐप आजकल ग्रुप चैट्स में मेंबर्स के प्रोफाइल फोटो को दिखाने वाले फीचर पर काम कर रहा है।  फीचर के रोलआउट होने के बाद यूजर्स को ग्रुप चैट बबल के साथ मेसेज करने वाले मेंबर का प्रोफाइल फोटो भी दिखेगा।

इस अपकमिंग फीचर की जानकारी ट्वीट से मिली है।  ट्वीट में इस नए फीचर के स्क्रीनशॉट को भी शेयर किया गया है। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में इस फीचर के डेस्कटॉप वर्जन को दिखाया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर सबसे पहले वॉट्सऐप डेस्कटॉप ऐप के लिए रिलीज होगा। सफल बीटा टेस्टिंग के बाद इसे ऐंड्रॉयड और आईओएस के लिए भी रोलआउट किया जाएगा।

वॉट्सऐप में जल्द एक और नए फीचर की एंट्री होने वाली है। इस फीचर के आने के बाद यूजर फोटो और वीडियो को कैप्शन के साथ फॉरवर्ड कर पाएंगे। अभी की बात करें तो यूजर्स को फॉरवर्ड की जाने वाली मीडिया फाइल्स में कैप्शन ऐड करने का ऑप्शन नहीं मिलता। कंपनी इस फीचर को अभी कुछ चुनिंदा बीटा यूजर्स के लिए
ब्लॉक होगा फोटो-वीडियो का स्क्रीनशॉट
यह अपकमिंग फीचर यूजर्स की सिक्योरिटी और प्रिवेसी के लिए बेहद जरूरी है। इसकी डिमांड काफी समय से हो रही थी। इसके रोलआउट होने के बाद व्यू वन्स मार्क करके भेजे गए फोटो और वीडियो के स्क्रीनशॉट नहीं लिए जा सकेंगे। कंपनी ने इस फीचर को कुछ ऐंड्रॉयड बीटा टेस्टर्स के लिए रोलआउट कर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि इसका स्टेबल वर्जन भी जल्द रिलीज होगा।

# latest news of watsapp#watsapp NEWSWATSAPPwhatsapp desktop appफीचर की एंट्रीवॉट्सऐप डेस्कटॉप ऐपसोशल मीडिया प्लेटफार्म वाट्सऐप