सीएम हेमंत सोरेन का खातियानी जोहार यात्रा का तीसरा चरण 24 को चाईबासा में

तैयारी में जुटा झामुमो, 20 हजार लोगोंके शामिल होने का दावा

चाईबासा। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन तीसरे चरण के खतियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम के तहत  तांबो स्थित खूंटकटी मैदान में 24 जनवरी को शामिल होंगे.  जिसमें सदर चाईबासा और नगर कमेटी की ओर से 20 हजार कार्यकर्ताओं और आमलोगोंकी शामिल होने के दावा किया गया है.
झामुमो के सरनाडीह कार्यालय में  जोहार यात्रा कार्यक्रम की तैयारी को लेकर एक बैठक में आयोजित किया गया. बैठक की अध्यक्षता इस कार्यक्रम के सदर प्रखंड पर्यवेक्षक डोमा मिंज और संचालन झामुमो सदर प्रखंड अध्यक्ष सतीश सुंडी ने की. इस बैठक में मुख्य रूप से  विधायक दीपक बिरुवा और जिला बीस सूत्री कार्यान्वयन समिति सदस्य सुभाष बनर्जी मौजूद रहे.

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कार्यक्रम स्थल समीप के तीन पंचायत तुइवीर, डिलियामार्चा और तमाड़बांध से झामुमो कार्यकर्ता जनसमूह के साथ रैली के रुप में खूंटकटी मैदान पहुंचेंगे. इसके अलावा हर पंचायत से कार्यकर्ताओं की भागीदारी के लिए अध्यक्ष व सचिव को जिम्मेदारी दी गई.

बैठक में सतीश सुंडी, चंद्र मोहन देवगम, सुमी पूर्ति, मधुरनाथ सुंब्रुई, शिशिर सुंडी, मनोज सुंडी, मंगल सिंह तियू, बबलू गोप, डुबलिया बारी, लेबोर सिंह आल्डा समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

सीएम हेमंत सोरेन का खातियानी जोहार यात्रा का तीसरा चरण 24 को चाईबासा में