सीसीटीवी कैमरा हटते ही बालू से मिलने पहुंचीं प्रियदर्शनी

कोलकाता, सूत्रकार : राशन भर्ती भ्रष्टातार मामले में ईडी के हाथों गिरफ्तार राज्य के पूर्व खाद्य मंत्री और वर्तमान वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक उर्फ बालू के कमरे से सीसीटीवी कैमरा हटते ही उनकी बेटी प्रियदर्शनी मल्लिक और बेटा देवप्रिय मल्लिक उनसे मिलने के लिए एसएसकेएस अस्पताल पहुंचे। हाईकोर्ट ने शुक्रवार को उनके कमरे से सीसीटीवी कैमरा हटाने का आदेश दिया था। शनिवार सुबह ज्योतिप्रिय के बड़े बेटे देवप्रिय मल्लिक और बेटी प्रियदर्शनी को कार्डियोलॉजी विभाग में प्रवेश करते हुए देखा गया। थोड़ी देर में वे बाहर आ गए।

हालांकि, यह ज्ञात नहीं है कि क्या वे उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार ईडी की अनुमति से ज्योतिप्रिय से मिले थे। इस संबंध में पत्रकारों के सवालों का दोनों में से किसी ने भी कोई जवाब नहीं दिया। न्यायमूर्ति तीर्थंकर घोष ने शुक्रवार को एसएसकेएम अस्पताल के ज्योतिप्रिय केबिन से सीसीटीवी कैमरे खोलने का आदेश दिया। इसके बजाय, उन्होंने केबिन में सीआरपीएफ जवानों की तैनाती का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि ज्योतिप्रिय से मिलने के लिए ईडी से इजाजत लेनी होगी। इसके अलावा, सीआरपीएफ केबिन के सामने रजिस्टर बुक रखा रहेगा। वहां अपना नाम दर्ज कराने के बाद ही आप मंत्री के केबिन में प्रवेश कर सकते हैं।

उस आदेश के मुताबिक, शुक्रवार को बालू के केबिन का सीसीटीवी खोला गया। ज्योतिप्रिय की बेटी और उच्च शिक्षा विभाग की सचिव प्रियदर्शनी मल्लिक को शनिवार सुबह एसएसकेएम अस्पताल के हृदय विभाग में प्रवेश करते देखा गया। उनके बड़े बेटे देवप्रिय मल्लिक उनके साथ थे। थोड़ी देर बाद वो दोनों बाहर आये। इसके बाद वे चिकित्सा अधीक्षक के घर गये। प्रियदर्शनी ने यह नहीं बताया कि वह अपने पिता से मिलने क्यों आई थीं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने प्रक्रिया का पालन किया है या नहीं, तब भी वह अवाक रह गए। ज्योतिप्रिय भी अपनी शारीरिक स्थिति पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते थे।

Current Forest Minister Jyotipriya MallikFormer food minister of the statePriyadarshini came to meet Baluration recruitment corruptionबालू से मिलने पहुंचीं प्रियदर्शनीराज्य के पूर्व खाद्य मंत्रीराशन भर्ती भ्रष्टातारवर्तमान वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक