सड़क दुर्घटना में 1 की मौत, 5 घायल

कोहरे के कारण लॉरी ने नियंत्रण खो दिया

कोलकाता: मवेशियों के लिए चारा खरीदने बाजार जा रहे एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृत व्यक्ति की पहचान सपत शेख के रूप में हुई है। इस दुर्घटना में 5 और लोग घायल हुए हैं। उन्हें गंभीर हालत में रघुनाथगंज सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शमशेरगंज थाने के लस्करपुर निवासी सपत शेख अपने दो भाइयों के साथ वैन में सवार होकर रघुनाथगंज जा रहे थे। चौकी गांव के पास एक लॉरी ने नियंत्रण खो दिया और वैन को टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़ेंः छात्र युवा अधिकार मोर्चा की चोकाद पंचायत कमिटी गठित

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वैन में आज सुबह सपत और उसके भाइयों के अलावा तीन अन्य व्यक्ति सवार थे। सुबह कोहरे के कारण लॉरी ने नियंत्रण खो दिया और वैन को टक्कर मार दी। सपत को अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। बाकी का अभी इलाज चल रहा है।

उधर, बहरमपुर थाने के भीमपुर-फतेपुर क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-34 पर शनिवार दोपहर पत्थर लदी लॉरी की आमने-सामने की टक्कर में डंपर चालक की मौत हो गयी। घटना में दोनों वाहनों का चालक व लॉरी का चालक घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक डंपर चालक का शव वाहन के अंदर फंसा हुआ था। डंपर को गैस कटर से काटकर शव को बाहर निकाल गया। घायलों को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bhimpur Fatepur areadead body of dumper driverfodder buying marketLaskarpur of Shamsherganj police stationlorry lost controlNational Highway No 34चारा खरीदने बाजारडंपर चालक का शवभीमपुर फतेपुर क्षेत्ररघुनाथगंज सुपर स्पेशलिटी अस्पतालराष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31लॉरी ने नियंत्रण खो दियाशमशेरगंज थाने के लस्करपुर