कर्नाटक के 15 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

उपमुख्यमंत्री के आवास के सामने के स्कूल को भी मिली है धमकी

बेंगलुरुः बेंगलुरु कर्नाटक की राजधानी है, इलेक्ट्रॉनिक सिटी कही जाती है। पूरे देश से आईटी में काम करने वाले के लिए भारत के सबसे बड़े केंद्रों में से एक है। लेकिन आज सुबह-सुबह वहां पर हड़कंप मच गया। दरअसल, बेंगलुरु के 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस धमकी के बाद पुलिस पूरी तरह से एक्शन में है। इन स्कूलों में से एक स्कूल तो कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के आवास के सामने हैं।


धमकी मिलने के पुलिस सभी स्कूलों के सामने संदिग्ध वस्तुओं की जांच कर रही है। इसके साथ पुलिस के साथ बम निरोधक दस्ता भी मौजूद है।
वहीं इस पूरे मसले पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि पुलिस जांच कर और मैंने ऐसे निर्देश दिया है सुरक्षा के सभी उपाय किए जाय। किसी भी छात्र के माता-पिता को घबराने की जरूरत नहीं है। हमने स्कूलों में सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया है।

वहीं उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कहा है कि “मैं टीवी देख रहा था, मेरे घर के सामने वाले स्कूल को भी एक धमकी भरा मेल मिला. मैं यहां जांच करने आया था।”

धमकी इमेल के जरिए मिली है। जिन स्कूलों को ये धमकी मिली है उनमें व्हाइटफील्ड, कोरेमंगला, बसवेशनगर, यालहंका और सदाशिवनगर के स्कूल शामिल हैं। हालांकि अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

bombDK SHIVKUMARkarnatakakarnataka police