नरेंद्रपुर स्कूल में शिक्षक की पिटाई और तोड़फोड़ के मामले में 2 गिरफ्तार

दोनों लोग टीएमसी के सक्रिय सदस्य हैं

कोलकाता, सूत्रकार : दक्षिण 24 परगना जिला अंतर्गत नरेंद्रपुर स्थित एक स्कूल में शिक्षक-शिक्षिकाओं पर हमला करने का आरोप में पुलिस ने रविवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों लोग टीएमसी के सक्रिय सदस्य हैं।

हालांकि, आरोपियों ने दावा किया कि घटना के वक्त वे स्कूल में नहीं थे। उन्हें फंसाया जा रहा है। स्कूल में घुसकर शिक्षकों पर हमला करने के मामले में महेश्वर नाडु और सोनू मंडल को गिरफ्तार किया गया है।

इस हमले के बाद प्रधान शिक्षक सैयद इम्तियाज अहमद, बनहुगली नंबर 2 ग्राम पंचायत सदस्य आलोक नाडू, पंचायत सदस्य और बनहुगली तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अकबर अली खान और स्कूल प्रबंधन समिति के सदस्य आलोक नाडु के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। उधर इस घटना को लेकर राज्य शिक्षा विभाग ने एक रिपोर्ट भी मांगी है।

आरोप है कि नरेंद्रपुर के उस स्कूल में शनिवार सुबह पहली क्लास चल रही थी। अध्यापक कक्ष में 18-20 अध्यापक उपस्थित थे। उसी समय अचानक 20-25 बाहरी लोग अंदर आए और बिना कुछ कहे शिक्षक-शिक्षिकाओं को पीटना शुरू कर दिया। हमले की वजह को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

पीड़ित शिक्षकों ने शिकायत की कि बाहरी लोगों ने प्रवेश किया और प्रधान शिक्षक के इशारे पर हमला किया। उन्होंने बताया कि उन्होंने हाल ही में स्कूल के हेडमास्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। भ्रष्टाचार के आरोप में प्रधानाध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

beating and vandalismSouth 24 Parganas Districtदक्षिण 24 परगना जिलापिटाई और तोड़फोड़