दो करोड़ की हेरोइन के साथ 2 गिरफ्तार

झारखंड के दो तस्करों को पांच करोड़ रुपये की नशीली दवाओं के साथ पकड़ा था

कोलकाता: बंगाल एसटीएफ को रविवार को बड़ी सफलता मिली। मुर्शिदाबाद और नदिया से दो ड्रग डीलरों को 2 करोड़ रुपए मूल्य की हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों के नाम गौतम सरकार उर्फ ​​बुद्धा और नारायण राय  हैं। गौतम सरकार मुर्शिदाबाद के रेजीनगर जबकि नारायण राय का घर नदिया के पलाशीपाड़ा में है। बंगाल एसटीएफ ने शनिवार रात नदिया के कालीगंज थाने के पलाशीपाड़ा इलाके में छापेमारी की। दो सप्ताह पहले एसटीएफ ने बहरमपुर बस स्टैंड पर झारखंड के दो तस्करों को पांच करोड़ रुपये की नशीली दवाओं के साथ पकड़ा था।

एसटीएफ अधीक्षक इंद्रजीत बोस ने बताया कि उनसे पूछताछ के बाद दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नदिया के कालीगंज थाना क्षेत्र के पलाशी इलाके में बीती रात बंगाल एसटीएफ ने एक नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया। साथ ही दो करोड़ से अधिक मूल्य की प्रतिबंधित हेरोइन जब्त की।

उन्होंने बताया कि कल की सफलता दो सप्ताह पहले बहरामपुर बस स्टैंड पर झारखंड के दो ड्रग तस्करों को पांच करोड़ रुपए की नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार करने और बाद में उनसे पूछताछ करने के बाद मिली है।

लगभग एक सप्ताह पहले पश्चिम बंगाल एसटीएफ की एक टीम ने मुर्शिदाबाद के बहरमपुर बस स्टैंड इलाके में छापेमारी कर दो मादक पदार्थ तस्करों को पकड़ा था और उनके पास से 4.8 किलोग्राम हेरोइन बरामद की थी।

 

bengal stfMurshidabad and Nadiaबंगाल एसटीएफमुर्शिदाबाद और नदिया