कार-वैन की टक्कर में 2 की मौत, 8 घायल

रफ्तार ने बरपाया कहर

गिरिडीहः तेज रफ्तार से जा रही एक कार और वैन में टक्कर हो गई। आमने सामने हुई इस टक्कर के बाद वैन सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हो गए। घायलों में से तीन की स्थिति चिंतजनक बनी हुई है। घटना गिरिडीह – डुमरी पथ के पीरटांड थाना इलाके के पांडेयडीह में रविवार की दोपहर घटी।

बताया जाता है कि रविवार की दोपहर गिरिडीह से डुमरी की तरफ कार जा रही थी। कार पर दो लोग सवार थे। जबकि विपरीत दिशा से वैन आ रही थी। वैन में सात लोग सवार थे। दोनों वाहन की आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर जोरदार थी और दुर्घटना होते ही सवारियों समेत वैन सड़क के किनारे गड्ढे में जा  गिरी।

घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े। इस बीच सूचना मिलते ही पीरटांड पुलिस भी पहुंची। सभी 9 लोगों को सदर अस्पताल भेजा गया। यहां पर दो लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में एक का नाम सोहन मोहली (धनबाद के गोमो निवासी )है, जबकि दूसरा मृतक वैन का चालक इसरी निवासी शौकत अली था।

घायलों में गावां निवासी पुरुषोत्तम पंडित, मालडा निवासी निशा पांडेय, कुडको निवासी झगरू तुरी, रूबी कुमारी, धनबाद के गोमो निवासी विवेक कुमार, गौतम कुमार, शोभा कुमारी व रीना देवी शामिल हैं।

टक्कर के बाद दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। कार का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि वैन की पूरी बॉडी ही क्षतिग्रस्त हो गई। वैन में फंसे लोगों को स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस ने निकाला गया। दूसरी तरफ घायल के अस्पताल पहुंचते ही अफरा तफरी का माहौल हो गया।

 

यह भी पढ़ें – देवघर के अनुकूल चंद्र आश्रम पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, गुरु से लिया आशीर्वाद

8 घायलकार-वैन की टक्कर में 2 की मौत