हावड़ा : सड़क दुर्घटना में 2 की मौत, कई घायल

डोमजूर के पाकुड़िया ब्रिज के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बगल से गुजर रही बाइक को रौंद दिया

कोलकाता: राजधानी से सटे हावड़ा जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। इसके अलावा कई अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात डोमजुर के पार्वतीपुर इलाके में दो दोस्तों को पीछे बैठा कर एक युवक मोटरसाइकिल चला रहा था।

तेज रफ्तार की वजह से नियंत्रण खोकर बाइक पास के एक पेड़ से तेज आवाज के साथ जा टकराई। दुर्घटना कितनी भयावह थी इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पेड़ से टक्कर के बाद मोटरसाइकिल का इंजन, चक्का और अन्य पार्ट्स टूट कर दूर तक जा गिरे। गाड़ी पूरी तरह से मुड़ गई थी और मौके पर ही चालक शंतु मल्लिक की मौत हो गई। वह पेशे से आभूषण डिजाइन करने का काम करता था। घटना में उसके दोनों मित्र जो पीछे बैठे हुए थे वे गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

दूसरी ओर, शुक्रवार सुबह के समय डोमजूर के पाकुड़िया ब्रिज के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बगल से गुजर रही बाइक को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही बाइक चालक कृष्ण मंडल की मौत हो गई। वह रेलवे में ट्रेन के चालक थे। बताया गया है कि संतरागाछी स्टेशन पर काम खत्म करने के बाद वह बाइक से बेलघड़िया स्थित घर लौट रहे थे तभी ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। घटना के बाद ट्रक चालक फरार होने में सफल रहा है।

2 killed in road accidentPakuria Bridge of Domjurडोमजूर के पाकुड़िया ब्रिजसड़क दुर्घटना में 2 की मौ