तृणमूल के संपर्क में है बीजेपी के 20 विधायक: कुणाल

बीजेपी के कई विधायक पहले ही तृणमूल में शामिल हो चुके हैं

कोलकाता, सूत्रकार : बीजेपी के कई विधायक पहले ही तृणमूल में शामिल हो चुके हैं। बांकुड़ा के कोतुलपुर से विधायक तीन दिन पहले बीजेपी छोड़कर तृणमूल में शामिल हुए थे और इसी संदर्भ में तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने एक टिप्पणी की है। कुणाल घोष ने रविवार को टिप्पणी की कि बीजेपी के करीब 20 विधायक तृणमूल में शामिल होने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। इस दिन कुणाल घोष ने बंगाल बीजेपी की आलोचना करते हुए कहा कि एक के बाद एक नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। अन्य 20 लोग जाने वाले हैं। अगले कुछ महीने बीत जाने दीजिए। आइए गिनें कि कितने लोग बीजेपी से बाहर आते हैं।

2021 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने 77 निर्वाचन इलाकों में जीत हासिल की। लेकिन बाद में बीजेपी के टिकट पर जीते 7 विधायक तृणमूल खेमे में आ गए। मुकुल रॉय, विश्वजीत दास, तन्मय घोष, सौमेन रॉय, कृष्णा कल्याणी, सुमन कांजीलाल, हरकाली प्रतिहार सभी ऐसे विधायक हैं जिन्होंने भाजपा के चुनाव चिन्ह पर चुनाव जीता है। हालांकि कागज पर सभी भाजपा विधायक हैं, लेकिन फिलहाल वे तृणमूल खेमे में हैं।

कुणाल ने रविवार को पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं ने ट्रेलर दिखाने के नाम पर ईडी-सीबीआई की कमजोरीदिखाई। उन्हें मानवीय शक्ति, मानवीय आशीर्वाद से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन तृणमूल जो पिटाई दिखाएगी वह जनता और लोकतंत्र की पिटाई है। तृणमूल दिखाएगी कि शांतिपूर्ण और लोकतांत्रिक तरीके से भाजपा को कैसे हटाया जा सकता है।

20 BJP MLAs are in touch with TrinamoolTrinamool spokesperson Kunal Ghoshतृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोषबीजेपी के 20 विधायक