पिकअप वैन और बाइक की टक्कर में 3 की मौत

तीनों में कोई भी हेलमेट नहीं पहना था

बैरकपुर: उत्तर 24 परगना जिले के अगरपाड़ा के पानीहाटी के तेतुलतल्ला मोड़ के पास दमकल विभाग के सामने रविवार की सुबह 7 बजे हुए एक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गयी।  तीनों मृतकों की पहचान रोहित केसरी, नसीम अली और करण सिंह के तौर पर हुई है। सड़क हादसे के तुरंत बाद ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बीटी रोड पर एक मोटरसाइकिल की पिकअप वैन से जमकर टक्कर हो गयी। मोटरसाइकिल डनलप से बैरकपुर की ओर जा रही थी। तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों लोग सड़क पर गिर गए।

खड़दह थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीन युवक बाइक पर डनलप से बैरकपुर की ओर बीटी रोड से जा रहे थे। बाइक की गति काफी तेज थी। पुलिस ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बाइक और पिकअप वैन ने अनियंत्रित होकर पुलिस ट्रैफिक कियोस्क में भी टक्कर मारी है।

इस घटना के बाद इलाके के लोगों ने आरोप लगाया कि इस सड़क पर अक्सर तेज गति से बाइक चलती है, जिसके कारण हर समय सड़क दुर्घटना हो जाती है। हादसे पर अंकुश लगाने के लिए ट्रैफिक पुलिस को पैनी नजर रखनी चाहिए, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कान नहीं किया जाता है। वहीं, दूसरी ओर रविवार की सुबह राजारहाट में दो कारों की आपसी टक्कर में 2 लोग घायल हो गए। घायल दोनों लोग अलग-अलग कारों के चालक हैं।

Dunlop to BarrackporeKhardah police stationNorth 24 Parganas Districtउत्तर 24 परगना जिलेखड़दह थाने की पुलिसडनलप से बैरकपुर