2 किलो हेरोइन के साथ STF के हत्थे चढ़े दंपत्ति सहित 3 तस्कर

तीनों मणिपुर के कांगपोकपी के रहने वाले हैं

कोलकाता : पश्चिम बंगाल पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने 2 किलोग्राम हेरोइन और ब्राउन शुगर के साथ अंतरराज्यीय गिरोह के 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

इनमें से पहले दोनों पति-पत्नी हैं और एक उन्हीं का साथी है। इन की पहचान होइनीलहिंग खोंगसाई (35), नुग्लमिनथांग खोंगसाई (36) और सेगिन खोंगसाई (42) के रूप में हुई है। तीनों मणिपुर के कांगपोकपी के रहने वाले हैं।

एसटीएफ के डीआईजी दीप नारायण गोस्वामी ने शनिवार की सुबह इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इन तीनों को जलपाईगुड़ी में रायगंज थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर फटापुकुर मोड़ के पास शुक्रवार की देर शाम गिरफ्तार किया गया।

इसे भी पढ़ेंः बेटे ने अलमारी खोली तो फर्श पर गिरी मां की लाश, पिता फरार

इनकी गतिविधियों की सूचना पहले से ही पुलिस को मिल गई थी जिसके बाद स्थानीय थाने के साथ मिलकर घेराबंदी की गई थी। ये सभी मणिपुर से एक स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठ कर आए थे।

गाड़ी की पिछली सीट पर हेरोइन रखी थी। इसकी बरामदगी के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पता चला है कि तीनों मणिपुर से देश के दूसरे राज्यों में नशीले पदार्थों की तस्करी करने के आदतन अपराधी रहे हैं। इनके पास से 60 हजार रुपये नगदी भी बरामद किए गए हैं।

तीनों के फोन जब्त कर इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

car back seatdrug traffickingheroin and brown sugarKangpokpi of ManipurNational Highway No. 31STF DIG Deep Narayan GoswamiWest Bengal Police Special Task Forceएसटीएफ के डीआईजी दीप नारायण गोस्वामीगाड़ी की पिछली सीटनशीले पदार्थों की तस्करीपश्चिम बंगाल पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्समणिपुर के कांगपोकपीराष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31हेरोइन और ब्राउन शुगर