दुर्गापुर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की रहस्यमय परिस्थिति में मौत

घर में मिलीं पति-पत्नी और 2 मासूमों की लाशें, अमित ने वॉट्सऐप पर भेजा मैसेज कि हमलोग जा रहे हैं

दुर्गापुरः पश्चिम बर्दवान जिले के औद्योगिक नगर दुर्गापुर स्थित उनके आवास से रविवार को एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव रहस्यमय परिस्थितियों में बरामद किए गए।

इस घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है। मृतकों की पहचान, अमित मंडल (36), उनकी पत्नी रूपा मंडल (27) और दो बच्चे निमित मंडल (7) और निशिता मंडल (1) का शव मिला है।

जहां अमित मंडल का शव उसके बेडरूम में छत के पंखे से लटका हुआ पाया गया। वहीं, अन्य तीन के शव कमरे के फर्श पर पाए गए। स्थानीय पुलिस सूत्रों ने कहा कि पूरी संभावना है कि अमित मंडल ने पहले अपनी पत्नी और बच्चों को जहर दिया और फिर खुद को फांसी लगा ली।

वॉट्सऐप पर भेजा मैसेज

अमित मंडल का व्हाट्सएप संदेश जिसमें लिखा था, “वी क्विट! हम चारों इस दुनिया को छोड़ रहे हैं। हमारी मौत के पीछे 2 लोग जिम्मेदार हैं। मेरी मां और वर्षा।

आज भी मेरी समझ में नहीं आता था कि मां, वर्षा और कृष्ण हमसे इतनी ईर्ष्या क्यों करते हैं। हमने तुम्हारा कुछ नहीं बिगाड़ा, पिता के मरने के बाद से मैंने तुम्हारे लिए सब कुछ किया है। अब आप समझेंगे कि हमारे बिना आपके साथ क्या होता है। तुम अब अपने भाइयों और बहनों के साथ शांति से रहो, हम जा रहे हैं, हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है।

स्थानीय निवासी तपन पाल ने कहा कि युवक का मां की प्रापर्टी को लेकर अक्सर झगड़ा होता था, जिस हालत में शव मिला है, उसे देखकर लगता है कि यह किसी भी तरह से सुसाइड नहीं, मर्डर है। पहले मारा और फिर फांसी पर लटका दिया।

एक अन्य निवासी, देबाशीष बनर्जी ने कहा कि हालांकि उसके गले में रस्सी थी, उसके पैर जमीन पर थे। हाथ बंधा हुआ था। वह उसी हालत में पड़ा हुआ था। हमें समझ नहीं आ रहा है कि उन्हें किस साजिश का शिकार बनाया गया है।

हम पुलिस से निष्पक्ष जांच चाहते हैं। जरूरत हो तो सीबीआई को जांच करने दीजिए, जिन लोगों ने इतना बड़ा अपराध किया है, उन्हें दंडित किया जाए। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने व्हाट्सएप संदेश के आधार पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। हालांकि, रूपा मंडल के चचेरे भाई सुदीप्त घोष ने पुलिस को सूचित किया है कि यह सुनियोजित हत्या का मामला है जिसमें अमित मंडल की मां और कुछ सदस्य शामिल हैं।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि हत्या के पीछे अमित के चचेरे भाई का हाथ है। वह अमित को फोन पर धमकी भरे संदेश भेजता था। हालांकि, यह हत्या है या आत्महत्या, पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

bodies of four membershanging from ceiling fan in bedroomIndustrial Town Durgapurऔद्योगिक नगर दुर्गापुरचार सदस्यों के शवबेडरूम में छत के पंखे से लटका