प्रलोभन देकर बच्चा लेकर भागने के मामले में 2 महिला समेत 5 गिरफ्तार

रांची : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से आवास और पैसा दिलाने का प्रलोभन देकर एक महिला से बच्चा चुराकर बेचने के मामले में दो महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार महिलाएं चान्हो और रामगढ़ की रहने वाली हैं। जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के लीची बागान के पास रहने वाली मधु देवी को आरोपितों ने रांची के हरमू में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की ओर से मकान और पैसे देने का लालच देकर बुलाया था। उसके बाद मां की गोद से ही अपराधियों ने उसके बच्चे को छीना और फरार हो गये थे।

ये भी पढ़ें : युवक के साथ मारपीट और छिनतई, जांच में जुटी पुलिस

एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था। इसमें रांची पुलिस के अलावा क्यूआरटी भी शामिल थी। जांच के दौरान रांची पुलिस की टीम ने सबसे पहले पहाड़ी टोला से एक पुरुष और चान्हो से महिला को पकड़ा। इसके बाद सख्ती से पूछताछ के दौरान रामगढ़ में बच्चा सप्लाई करने की बात सामने आयीं। फिर पुलिस ने रामगढ़ में आरोपितों को पकड़ा और उनकी निशानदेही पर चतरा स्थित ईटखोरी से बच्चे को सकुशल बरामद किया है।
एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने पुष्टि की है। पुलिस मामले में पूछताछ और छापेमारी कर रही है। देर शाम तक पूरे मामले का पुलिस खुलासा करेगी।