बंगाल : भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, 3 घायल

टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई

बशीरहाट : बशीरहाट में सोमवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस एक वाहन को जब्त कर चालक और खलासी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार की सुबह मटिया थाना अंतर्गत खोलापाता ग्राम पंचायत से कुछ लोगों का एक दल मोटर वैन से हरोआ थाना क्षेत्र में काम करने जा रहा था।

इसे भी पढ़ेंः डकैतों ने व्यापारी के बेटे को मारी गोली

बशीरहाट के मटिया थाना अंतर्गत राहारआटी टाकी रोड पर सामने से आ रहे सब्जियों से लदे एक वाहन ने उनकी मोटरवैन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई।

चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़े और गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को बशीरहाट जिला अस्पताल पहुंचाया,  लेकिन वहां उनकी हालत गंभीर होने के कारण चार लोगों को कोलकाता अरजीकर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

रास्ते में दो अन्य लोगों की भी मौत हो गई। दो लोगों की हालत गंभीर है। खबर लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

मटिया थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बशीरहाट स्वास्थ्य जिला (Basirhat Health District) के पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया गया है। वहीं, पुलिस ने सब्जियों से लदे वाहन को जब्त कर चालक और खलासी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के अनुसार सुबह-सुबह वाहन सब्जी लेकर बशीरहाट बाजार जा रहा था। तेज रफ्तार होने कारण वाहन अनियंत्रित हो गई और मोटर वैन को टक्कर मार दी।

Basirhat Health Districtfatal road accidentKholapata Gram PanchayatRaharati Taki Roadvehicles loaded with vegetablesखोलापाता ग्राम पंचायतबशीरहाट स्वास्थ्य जिलाभीषण सड़क हादसेमटिया थाना अंतर्गत खोलापाता ग्राम पंचायतराहारआटी टाकी रोडसब्जियों से लदे वाहन