चलती BUS में आग लगने से मचा हड़कंप, यात्रियों को बचाने के लिए तोड़े शीशे

बस कुल 48 यात्री सवार थे

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चलती बस में आग लगने से हड़कंप मच गया। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस कानपुर से लखनऊ जा रही थी। तभी अचानक बस के इंजन में आग लग गई।

आग लगने से बस में बैठे यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई। ड्राइवर ने किसी तरह बस को रोका। इस बस कुल 48 यात्री सवार थे। मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ के बंथरा इलाके के पास बस में अचानक धुंआ उठने लगा और पलक झपकते ही बस आग की लपटों में आ गई। हालांकि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

स्थानीय लोगों ने बस का शीशा तोड़कर सभी सवारियों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया। फौरन लोगों ने फायर कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल गाड़ी के पहले ही लोगों ने आग पर काबू पा लिया।

कानपुर निवासी बस चालक राजकुमार के मुताबिक आजाद नगर डिपो रोडवेज बस में कानपुर से 48 सवारियां बैठाकर लखनऊ के चारबाग लेकर जा रहे थे । बंथरा के पास बस में अचानक धुआं उठने लगा । बस कुछ ही देर में धू धू कर जल उठे।

इसे भी पढ़ेंः उपचुनाव परिणाम मुस्लिमों को गुमराह करने की साजिश : मायावती

स्थानीय लोगों की मदद से सभी सवारियां सुरक्षित बस से बाहर निकाल ली गई हैं । कोई हताहत नहीं हुआ है। स्थानीय लोगों ने बताया बस में काफी दूर से आग लगी थी।

हम लोगों ने शोर मचा कर बस को रुकवाया। आनन-फानन बस का शीशा तोड़कर सभी सवारियों को बाहर निकाल लिया गया। बस चालक ने गैस सिलेंडर से भी आग बुझाने का प्रयास किया।

capital of Uttar PradeshFire Broke Out In A Road Ways Bus In Sarojini Nagarfire in moving busKanpur to LucknowUttar Pradesh Transport Corporationउत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊउत्तर प्रदेश परिवहन निगमकानपुर से लखनऊचलती बस में आगलखनऊ के बंथरा इलाके