गुजरात में भाजपा के बड़े नेता की सरेआम गोली मारकर फरार हुए बदमाश

गुजरात : गुजरात में एक भाजपा नेता को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा नेता को दिन दहाड़े गोला मार दी। उक्त घटना वलसाड जिले के राता इलाके की है। बताया जा रहाकी बीजेपी नेता शैलेष पटेल सोमवार सुबह अपनी पत्नी के साथ मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन लोगों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं और फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि भाजपा के उपाध्यक्ष शैलेष पटेल अपने परिवार के साथ सुबह दर्शन के लिए शिव मंदिर गये थे और दर्शन के बाद अपने घर के लिए निकल रहे थे। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने शैलेष पटेल पर फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी। गौरतलब है कि भाजपा नेता की हत्या की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

इसे भी पढ़ें : पुलिस ने TMC नेता राजू नस्कर समेत 4 लोगों को ओडिशा से किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक शैलेष पटेल हर सोमवार को अपनी पत्नी के साथ शिव मंदिर में दर्शन के लिए जाते थे। सोमवार सुबह 7.15 बजे वह अपनी पत्नी के साथ शिव मंदिर दर्शन के लिए गए थे। दर्शन कर वह गाड़ी में बैठकर पत्नी का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद पत्नी दौड़ते हुए वहां पहुंची। घटना के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

फिलहाल पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है और आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। उल्लेखनीय है कि मृत भाजपा नेता के परिवार ने शव लेने से इनकार कर दिया है। परिवार का कहना है कि इस पूरे मामले में जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता और आरोपी पकड़े नहीं जाते, तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। हालांकि पुलिस परिजनों को समझाने का लगातार प्रयास कर रही है।

Bhartiya Janta partybjpBJP leader shot deadgujaratshailesh patelशैलेष पटेल