AAP की महिला कार्यकर्ताओं ने लगाए ‘मोदी मर गया’ के आपत्तिजनक नारे !

दिल्ली पुलिस के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया है। इस बीच AAP के कार्यकर्ताओं ने 'मोदी मर गया' के आपत्तिजनक नारे लगाए।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का माहौल आज सुबह से ही बिगड़ा हुआ नजर आ रहा है। दरअसल जब से दिल्ली के शिक्षा मंत्री और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को रविवार के दिन सीबीआई (CBI) ने शराब घोटाले मामले में पुछताछ के लिए बुलाया।

यह भी पढ़े : सिसोदिया से CBI की पूछताछ जारी, AAP के कई नेता दिल्ली पुलिस के हिरासत में

सिसोदिया के समर्थन में आप कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की शायद ही कोई ऐसी सड़क हो जहां विरोध-प्रदर्शन न किया हो। हालांकि, इस दौरान दिल्ली पुलिस के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया है। इस बीच AAP के कार्यकर्ताओं ने ‘मोदी मर गया’ के आपत्तिजनक नारे लगाए। एक महिला कार्यकर्ता ने कहा कि मोदी अडानी के लिए कुछ नहीं करता और हमारे शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करना चाहता है। बता दें कि सीबीआई हेडक्वार्टर के आस-पास धारा 144 लागू कर दी गई है।

जरा देखिए इस वीडियो में एक महिला यह कहते हुए नजर आ रही हैं, ‘मोदी मर गया हाय-हाय’ ‘मोदी मर गया हाय-हाय’। जब उनसे इस नारे को लगाने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अडानी के लिए सब कुछ कर रहे हैं न ही आम आदमी के लिए, इसलिए वह यह नारे लगा रही हैं। बहरहाल जो भी है पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की मौजूदा स्थिति पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या आज शिक्षा मंत्री और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को CBI कब तक जाने देती है।

Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodiamanish sisodia