अभिषेक ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर एक करोड़ में खरीदा था पेट्रोल पंप

इस पंप को स्थानीय लोग शुक्ल पंप के नाम से जानते हैं

कोलकाता: ईडी की गिरफ्त में आए प्रोमोटर अयन शील के बेटे अभिषेक शील का भी नाम भर्ती भ्रष्टाचार मामले में उभर कर सामने आ रहा है। ईडी ने अपने हलफनामे में कहा है कि इमोन गांगुली और अभिषेक शील संयुक्त रूप से एक पेट्रोल पंप के मालिक हैं। हुगली जिले के गुड़ाप में दुर्गापुर एक्सप्रेस-वे के किनारे एक पेट्रोल पंप खरीदने के सभी दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

सरकारी मुहर वाले दस्तावेज में कहा गया है कि पेट्रोल पंप अक्टूबर 2020 में एक करोड़ रुपये में खरीदा गया था। पेट्रोल पंप को अभिषेक और ईमोन ने गुड़ाप में दुर्गापुर एक्सप्रेस-वे के किनारे लगभग 3.5 बीघा जमीन पर नंदगोपाल शुक्ला, अजय शुक्ला और कोलकाता के बीडन स्ट्रीट के रहने वाले आशीष शुक्ला से खरीदा था।

इस पंप को स्थानीय लोग शुक्ल पंप के नाम से जानते हैं। इतना ही नहीं अभिषेक और ईमोन ने मिलकर कोलकाता के बंडेल रोड पर एक फर्म खोली। उन्होंने इसका नाम फॉसिल्स रखा।

अयन के करीबी सूत्रों के मुताबिक, ईमोन अभिषेक की करीबी दोस्त हैं। कानून की पढ़ाई के दौरान दोनों में दोस्ती हुई थी। बताया जा रहा है कि अभिषेक अभी दिल्ली में रह रहा है। हालांकि ईमोन हुगली के उत्तरपाड़ा स्थित एक घर में रहती है। आधिकारिक रिकॉर्ड के मुताबिक, अभिषेक चुंचुड़ा का रहने वाला है।

Abhishek Sheel son of promoter Ayan SheelBeadon StreetGudap in Hooghly districtकोलकाता के बीडन स्ट्रीटप्रोमोटर अयन शील के बेटे अभिषेक शीलहुगली जिले के गुड़ाप