अभिषेक बनर्जी ने अपने ऑफिस में की सरस्वती पूजा, पूरा परिवार हुआ शामिल

अभिषेक ने कई कोट्स लिखे हैं

कोलकाता, सूत्रकार : पूरे देश में बुधवार को बसंत पंचमी के दिन मां सरस्वती की पूजा की गयी। स्कूल से लेकर घर तक हर जगह सुबह से ही पूजा हुई। इसी कड़ी में तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव और प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी आज दूसरे रूप में दिखे।

उन्होंने अपने कैमेक स्ट्रीट कार्यालय में मां वीणावादिनी की पूजा की। उन्होंने कई तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने सरस्वती पूजा की तस्वीर फेसबुक पर साझा की। अभिषेक के ऑफिस के कर्मचारी भी पूजा में शामिल होते नजर आए। अभिषेक के साथ उनका पूरा परिवार पत्नी, बेटा, बेटी और माता और पिता भी थे।

फेसबुक पोस्ट के कैप्शन की शुरुआत में अभिषेक ने कई कोट्स लिखे हैं। उन्होंने  लिखा कि आज मैंने जीवन, ज्ञान, वाणी, संगीत, कला और विद्या की देवी के चरणों में प्रार्थना की। वीणापाणि देवी के प्रेम से बंगाल और देश के सभी विद्यार्थियों का भविष्य उज्ज्वल हो। आइए हम ज्ञान और सच्चे ज्ञान के प्रकाश में सारी गंदगी को दूर कर दें।

Abhishek Banerjee performed Saraswati Puja in his officeCM Mamata Banerjee nephew Abhishek Banerjeeअभिषेक बनर्जीऑफिस में की सरस्वती पूजासीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी