दिलीप घोष के इलाके में जमकर गरजे अभिषेक बनर्जी, कहा-

मॉर्निंग वॉक करने वाले को पार्क में रखो, बंगाल की लड़की को दिल्ली भेजो

कोलकाता, सूत्रकार : अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी भाजपा सांसद दिलीप घोष के इलाके में जमकर गरजे। शनिवार को उन्होंने भाजपा के फायर ब्रांड नेता दिलीप घोष को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मॉर्निंग वॉक करने वाले को पार्क में रखो, बंगाल की लड़की को दिल्ली भेजो।

उन्होंने कहा कि वह सुबह की सैर करने वाले सांसद हैं। वह पार्क में रहते हैं। बंगाल की लड़की दिल्ली जाती है। अभिषेक ने केंद्रीय अभाव सहित कई मुद्दों पर केंद्र पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कोई भी सज्जन बीजेपी नहीं करता।

बेल्दा स्टेडियम में तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने एक सभा को संबोधित किया। वहां उन्होंने केंद्र पर तल्ख भाषा में हमला बोला। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वह झूठ बोलते हैं।

उन्होंने कहा कि आपने एक सांसद बनाया, जिनका काम सिर्फ सुबह की सैर करना है। वह सुबह टहलने निकलते हैं और तरह-तरह की टिप्पणियां करते हैं। इसके बाद अभिषेक ने लोगों से कहा कि आप किसी को मॉर्निंग वॉक करने के लिए वोट क्यों देंगे? बल्कि मॉर्निंगवॉक के भाई को पार्क में रख दिजीए और बंगाल की लड़की को दिल्ली भेजे।

इस दिन अभिषेक ने तंज कसते हुए कहा कि सज्जन लोग बीजेपी नहीं करते। बीजेपी चोरों, धोखेबाजों, बेईमानों की पार्टी है। मैं उनकी दया पर जीवित नहीं रहूंगा। उनसे और कुछ मत मांगो। उनके आगे झुको मत और जियो। बंगाल की महिलाओं के लिए हर साल 25 हजार करोड़ रुपये खर्च किये जाते हैं। इसमें से 10 पैसे भी मोदी सरकार के नहीं हैं। जून माल्या को मेदिनीपुर में जीताओ। आवास के लिए किसी पर निर्भर रहने की जरूरत नहीं है। हम ऐसा करेंगे। दिलीप घोष ने बार-बार महिला शक्ति पर हमला किया है।

उन्होंने मुख्यमंत्री के बारे में अभद्र बातें कीं। उन्होंने कुर्मी समुदाय का अपमान किया है। आपने देखा है कि दिलीप घोष ने क्या सेवाएं प्रदान की हैं। सुबह की सैर उनका काम है। खली मॉर्निंग वॉक कर रहे हैं। चाय पियो,  चाय से कोई आपत्ति नहीं जो फिजिकल एक्सरसाइज और मॉर्निंग वॉक कर रहे है वह सांसद नहीं है।

All India Trinamool Congressअखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस