आसनसोल कांड को लेकर अभिषेक ने शुभेंदु पर किया कटाक्ष

टीएमसी शुभेंदु अधिकारी को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहरा रही है

कोलकाताः बंगाल के आसनसोल में कल देर शाम भगदड़ मची जिसमें अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है। कंबल वितरण का कार्यक्रम बीजेपी नेताओं द्वारा किया गया था, जिसमें नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने भी हिस्सा लिया था।

अब बंगाल की राजनीति का यह सबसे बड़ा मुद्दा बन चुका है। पूरी टीएमसी शुभेंदु अधिकारी को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहरा रही है। खुद तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी पर हमला करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने सही कहा थी कि 14 दिसंबर में कुछ बड़ा होगा। यह हमला उन्होंने ट्वीट करके किया है।

क्या है ट्वीट में

अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘लालन शेख की 12 दिसंबर को सीबीआई हिरासत में मौत हो गई थी। 14 दिसंबर को कंबल वितरण समारोह के दौरान कुचलकर 3 लोगों की मौत हो गई। अब देखना है कि 21 दिसंबर को बड़ा हादसा क्या होगा?

आपको बता दें कि ’21 दिसम्बर को कांथी में शुभेंदु अधिकारी एक विशाल जनसभा करने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही यहां पर अभिषेक ने एक सभी की थी और नेता प्रतिपक्ष पर जमकर हमला बोला था’। शुभेंदु की सभा उसी का जवाब के तौर पर देखी जा रही है’।

इसे भी पढ़ेंः सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत

अब यह संयोग ही कहा जाएगा की शुभेंदु अधिकारी ने पहले ही आगाह कर दिया था कि दिसंबर में कोई बड़ी घटना हो सकती है। इसके बाद यहां के राजनीतिक गलियारों में इसकी काफा चर्चा हुई थी।

शुभेंदु ने तीन डेडलाइन दी 12, 14 और 21 दिसंबर। उन्होंने चेतावनी दी कि इन तीन दिनों में कुछ होगा। यह पाया गया कि बागटुई मामले के मुख्य आरोपी लालन शेख की 12 दिसंबर को सीबीआई हिरासत में मौत हो गई थी। वहीं, 14 दिसंबर को आसनसोल में दर्दनाक हादसा हुआ। अभिषेक ने सवाल उठाया कि 21 दिसंबर को फिर क्या दुखद घटना होगी ?

यहां बता दें कि, आसनसोल में कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई है। प्रारंभिक रिपोर्टों में कहा गया है कि मृतकों में दो महिलाएं और एक किशोर शामिल हैं।

घायल 7 और लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। हालांकि, जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त नेता प्रतिपक्ष मौजूद नहीं थे। आरोप है कि कार्यक्रम का आयोजन भाजपा ने किया था लेकिन स्थानीय नेतृत्व नजर नहीं आया। दूसरी ओर इतने बड़े आयोजन के लिए पुलिस की अनुमति नहीं थी। जिससे काफी हड़कंप मच गया।

Abhishek took a jibe at ShubhenduLeader of Opposition Shubhendu AdhikariWest Bengal Leader of Opposition Shubhendu Adhikariअभिषेक ने शुभेंदु पर किया कटाक्षनेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीपश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीविधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी