महिला को घर में कैद कर दुष्कर्म का आरोप

अभियुक्त आईएसएफ नेता गिरफ्तार

कोलकाताः एक महिला को घर में कैद कर उससे दुष्कर्म करने के आरोप में दक्षिण 24 परगना जिले के भांगड़ के रहने वाले इंडियन सेकुलर फ्रंट (आईएसएफ) के एक नेता को गिरफ्तार किया गया है।

पीड़िता ने काशीपुर थाने में इससे संबंधित प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईएसएफ नेता को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पेशे से ई-रिक्शा चालक और आईएसएफ नेता शादीशुदा है। उसके बच्चे भी हैं। वह अपने ई-रिक्शा पर उस महिला को बैठा कर घुमाया करता था।

आरोप है कि पिछले सप्ताह कपड़े खरीदने की बात कह कर वह महिला को राजारहाट ले गया। जहां जमालपाड़ा इलाके में एक किराए के मकान में उसे कैद कर दिया और तीन-चार दिनों तक लगातार दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं पूरे वारदात का वीडियो बनाकर वह महिला को धमकी भी देने लगा।

यह भी आरोप है कि अभियुक्त ने पीड़िता के गहने भी छीन लिए। अभियुक्त के चंगुल से निकलकर पीड़िता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

इस बारे में बारूइपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मकसूद हसन ने कहा कि लिखित शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। घटना की जांच जारी है। हालांकि, आईएसएफ का कहना है कि उसके नेता को फंसाया गया है।

पोलेरहाट दो नंबर अंचल के आईएसएफ उपाध्यक्ष इजाजुल मोल्ला ने कहा कि जमीन रक्षा समिति और तृणमूल ने मिलकर हमारे नेता को फंसाया है। राजनीतिक तौर पर वे हमसे जीत नहीं पा रहे, इसलिए साजिश रच रहे हैं।

ISF BENGALLETEST NESWS OF WEST BENGALLETEST NEWS BENGAL