अधीर ने मोदी को कहा  ‘पगला मोदी’

एक बार फिर देश के पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की

 कोलकाता : पश्चिम बंगाल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ‘राष्ट्रपत्नी’ कहने पर विवादों में आए थे। हालांकि, उन्होंने बाद में अपना स्पष्टीकरण दिया था। इसके बाद देश भर में काफी हंगामा हुआ था। एक बार फिर देश के पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करके वे सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री को ‘पगला’ कह दिया। हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई भी दी है।

अधीर रंजन मुर्शिदाबाद जिले में अपने निर्वाचन क्षेत्र बेहरामपुर में तमाम मुद्दों को लेकर मीडिया के सामने अपनी बात रख रहे थे।

इस दौरान उन्होंने बांग्ला भाषा में 2,000 रुपये के नोट के फैसले को लेकर कहा कि ये मोदी नहीं, पगला मोदी है। लोग उन्हें ‘पगला मोदी’ कहते हैं।

बाद में इस पर सफाई देते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वे जनता की भावनाओं को बता रहे थे। वे पीएम को पगला नहीं कहे हैं। इस बयान को लेकर भाजपा ने एक बार फिर अधीर को घेर लिया है। इस पर अधीर ने कहा कि वह केवल जनता की भावनाओं का प्रतिनिधित्व कर रहे थे और 2,000 रुपये के नोटों को वापस लेने से पहले से ही जनता यह प्रतिक्रिया दे रही है।

Constituency BehrampurLok Sabha MP Adhir Ranjan ChowdharyWest Bengal Congress State Presidentनिर्वाचन क्षेत्र बेहरामपुरपश्चिम बंगाल कांग्रेस के प्रवक्ता कौस्तव बागचीलोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी