ध्रुवीकरण की राजनीति कर रही भाजपा और तृणमूल : अधीर

मुख्यमंत्री कहती हैं कि कार्रवाई होगी, लेकिन कुछ नहीं हो रहा है

कोलकाता : हावड़ा और हुगली जिलों में रामनवमी की शोभायत्राओं में हुई हिंसा छ के बीच, मुर्शिदाबाद से कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने सोमवार को तृणमूल कांग्रेस और भाजपा पर ध्रुवीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस सांसद ने कहा, ””टीएमसी और बीजेपी ध्रुवीकरण की राजनीति कर रही है, जिससे बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा हो रही है। मुख्यमंत्री कहती हैं कि कार्रवाई होगी, लेकिन कुछ नहीं हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि हावड़ा के शिवपुर बाद रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान रविवार शाम हुगली जिले के रिसड़ा में हिंसा भड़क गई। इलाके में पथराव, बमबाजी और आगजनी की घटनाएं हुईं।

इलाके में आरएएफ समेत भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। धारा 144 सीआरपीसी लगाई गई है और प्रभावित क्षेत्र में सोमवार रात 10 बजे तक इंटरनेट बंद कर दिया गया है।

जहां भाजपा नेता दिलीप घोष ने इस घटना के लिए पुलिस की निष्क्रियता को जिम्मेदार ठहराया, वहीं श्रीरामपुर के तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि हिंसा भाजपा नेताओं, खासकर दिलीप घोष के उकसाने पर हुई। हालांकि सोमवार सुबह इलाके में भारी पुलिस बल तैनात देखा गया।

Congress MP Adhir Ranjan ChowdharyHowrah and HooghlyPolitics of polarization on BJPShivpur of Howrahकांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरीतृणमूल सांसद कल्याण बनर्जीभाजपा पर ध्रुवीकरण की राजनीतिहावड़ा और हुगलीहावड़ा के शिवपुर