कोयले के बाद अब गाय तस्करी मामला

ईडी ने सिउड़ी के आईसी से की पूछताछ

बीरभूम/नयी दिल्ली:  सिउड़ी पुलिस स्टेशन के आईसी शेख अली से शनिवार को ईडी के अधिकारियों ने गहन पूछताछ की। शेख अली पर प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप है। इससे पहले वह कोयला घोटाले में पूछताछ के लिए सीबीआई कार्यालय में पेश हुआ था।

इस बार वह गौ तस्करी मामले में ईडी के रडार पर है। इससे पहले इसी मामले में अणुव्रत मंडल, मनीष कोठारी, सहगल हुसैन को केंद्रीय खुफिया एजेंसी ने गिरफ्तार किया है। ईडी सूत्रों के मुताबिक अणुव्रत मंडल व अन्य से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर उक्त पुलिस अधिकारी को दिल्ली तलब किया गया था।

शेख अली शनिवार सुबह करीब 10:30 बजे दिल्ली स्थित ईडी कार्यालय में पेश हुए। उनके हाथ में कुछ आवश्यक दस्तावेज थे। आरोप है कि इस पुलिस अधिकारी ने गौ तस्करी के काले धन का भंडारा किया है।

इसी मामले में उनको कई बार तलब किया जा चुका है। ईडी ने यह भी दावा किया कि यह पुलिस अधिकारी गौ तस्करी के प्रमुख सरगनाओं में से एक है।

यहां बता दें कि इसके पहले सीबीआई इस पुलिस अधिकारी को कोयला तस्करी मामले में कई बार तलब कर चुकी है। कुछ दिनों पहले निजाम पैलेस में उससे घंटों पूछताछ की गई थी।

इससे पहले कोयला तस्करी मामले में कई पुलिस अधिकारियों से पूछताछ हो चुकी है। इनमें कई आईपीएस अधिकारी भी थे। यहां तक ​​कि इस राज्य के एक पुलिस इंस्पेक्टर को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

After coal now cow smuggling caseSiudi Police Stationकोयले के बाद अब गाय तस्करी मामलासिउड़ी पुलिस स्टेशन