इमरान खान के बाद अब एक और पाक नेता गिरफ्तार, परिवार के लोगों ने की पुष्टी

पाकिस्तान : इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद अब पीटीआई नेता व पूर्व राज्यपाल ओमर सरफराज चिमा को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने सरफराज चीमा को उनके घर से गिरफ्तार किया गया है। हालांकि सरफराज को गिरफ्तारी करने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। अनुमान लगाया जा रहा है कि पीटीआई नेता की गिरफ्तारी के बाद से इमरान खान के बाद उनके नताओं को भी गिरफ्त में लिया जायेगा।

बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को इस्लामाबाद के कोर्ट से गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद उनके कार्यकर्ता व समर्थक लगातार हिंसक प्रदर्शन कर रहे हैं। कई सरकारी आवासों और दफ्तरों में आग लगा दी गई है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीटीआई नेता के परिवार ने बताया कि सादे कपड़ों में ‘अनजान’ लोगों ने ओमर सरफराज चीमा को हिरासत में ले लिया।

इसे भी पढ़ें : व्यक्ति को इमरान खान का समर्थक होना पड़ा महंगा, भीड़ ने ले ली जान

उन्होंने यह तक नहीं बताया कि सरफराज चीमा को किस आरोप में हिरासत में लिया गया है। बता दें कि इस्लामाबाद उच्च न्यायालय (IHC) के परिसर से इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पूरे पाकिस्तान में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। जहां वह दो मामलों में बायोमेट्रिक सत्यापन के लिए मौजूद थे। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार पाकिस्तान के कई रिहाईशी इलाकों के इंटरनेट व मोबाइल नेटवर्क सेवा ठप कर दी गई है। इसके अलावा ट्वीटर भी अस्थाई रूप से ब्लॉक कर दिया गया है।

omar sarfaraz cheemapaimran khan arrestpm imran khanpti minister arrestviolence in pakistan