कोर्ट के आदेश के बाद सरकार 7 दिनों के भीतर नियुक्ति दे देगी: ब्रात्य बसु

केस करोगे तो सब बर्बाद हो जायेगा

कोलकाता, सूत्रकार : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु ने कहा कि कोर्ट का आदेश मिलने के सात दिन के अंदर ही ममता बनर्जी की सरकार शिक्षकों की नियुक्ति कर देगी। बिहार में सहायक शिक्षकों के स्थायीकरण को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में राज्य के शिक्षा मंत्री ने ऐसा दावा किया।

उन्होंने दावा किया कि ममता दी को उन लोगों के लिए काफी दुखी हैं, जो नौकरी की मांग को लेकर सड़क पर आज कई महीनों से बैठे हैं। ब्रात्य ने कहा कि बिहार में विपक्षी पार्टियां पश्चिम बंगाल की विपक्षी पार्टियों की तरह केस दर्ज नहीं करातीं। केस करोगे तो सब बर्बाद हो जायेगा।

बंगाल में यह पूरा मामला कोर्ट में फंसा हुआ है, अगर कोर्ट आदेश देगा तो ममता बनर्जी की सरकार सात दिन के अंदर नियुक्ति करके दिखाएगी। उन्होंने कहा कि प्रर्दशन कर रहे अभ्यार्थियों से वोट बैंक पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

ममता बनर्जी ने अपनी गलती मान ली है। उन्होंने मामले को सुधारने के लिए भी कहा है। ममता दी को उन सभी नौकरी चाहने वालों के लिए बहुत खेद है जो सड़कों पर बैठे हैं। उन्हें जो भरोसा ममता दी पर है, वह किसी अन्य नेता पर नहीं है।

Mamata Banerjee' governmentMamata Banerjee's governmentState Education Minister Bratya Basuममता बनर्जी की सरकारराज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु