आजसू ने पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच के लिए राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

पलामू : अखिल झारखंड छात्र संघ ने जेएसएससी-सीजीएल परीक्षा पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर पलामू समेत पूरे राज्य में उपायुक्त के माध्यम से राज्यपाल को स्मार-पत्र सौंपा। पत्र में कहा गया कि झारखंड सरकार जेएसएससी-सीजीएल परीक्षा पेपर लीक की जांच सीबीआई से कराए। जांच के लिए राज्य सरकार ने एक एसआईटी गठित है लेकिन आजसू की समझ है कि यह जांच इस मामले के लिए पर्याप्त नहीं हैं।
कहा गया है कि पेपर लीक मामले में राज्य के उच्च अधिकारियों की भी संलिप्तता है। इसलिए एसआईटी द्वारा की जा रही जांच प्रभावित होने की संभावना है। पलामू के उपायुक्त शशि रंजन से अखिल झारखंड छात्र संघ (आजसू) के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर उन्हें पत्र साैंपा। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व विश्वविद्यालय प्रभारी अभिषेक राज ने किया।

ये भी पढ़ें : पलामू में शटर काटकर किराना दुकान में सामग्री की चोरी

आजसू ने कहा कि जेएसएससी-सीजीएल परीक्षा पेपर लीक की सीबीआई जांच के लिए हम लगातार आंदोलन कर रहे हैं। सीबीआई जांच के बाद ही अभ्यर्थियों को न्याय मिलेगा। इसी कड़ी में 17 फरवरी को आजसू हजारों अभ्यर्थियों के साथ उनके हक के लिए राजभवन के समक्ष एकदिवसीय प्रदर्शन करेगा। इस मौके पर जिला अध्यक्ष राहुल मिश्रा, हिमांशु रंजन, प्रियांशु वर्मा, बिपिन शुक्ला आदि मौजूद थे।