सड़क हादसे में बाल-बाल बचे अखिलेश यादव, हरदोई में काफिले की 6 गाड़ियां टकराईं

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफिले में एक बड़ा हादसा हो गया।

लखनऊ । शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफिले में एक बड़ा हादसा हो गया। एक के बाद एक 6 गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गई हैं। जिससे उस हादसे में 6 लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़े : अणुब्रत को नहीं मिली राहत, 17 फरवरी तक जेल हिरासत

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। इसके बाद गाड़ियों को रोड के किनारे हटवाया और यातायात सुचारू रूप से चालू कराया। काफिले में अखिलेश यादव की कार सबसे आगे चल रही थी इसलिए उनकी गाड़ी में कुछ नहीं हुआ।वह एकदम सुरक्षित हैं।

अखिलेश यादव मल्लावां थाना क्षेत्र के बैठापुर गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। उनके साथ करीब 10 से 12 गाड़ियां थी। बताया जा रहा है कि काफिले में चल रही एक गाड़ी ने अचानक से ब्रेक मार दी। जिसके कारण पीछे से आ रही सारी गाड़ियां आपस में टकरा गई। दुर्घटना में कार में आगे बैठे लोग घायल हो गए। हालांकि पुलिस प्रशासन घटना के कारणों की जांच कर रहा है। दुर्घटना रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे अखिलेश के कार्यकर्ताओं ने घायलों का हालचाल जाना है।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और तत्काल मौके पर एंबुलेंस भी बुला ली। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है, सपा कार्यकर्ताओं का भी अस्पताल के बाहर जमावड़ा लगा हुआ है।

गाड़ियों के आपस में टकराने के बाद मल्लावा की फरहद नहर रेलवे क्रॉसिंग के पास भीषण जाम लग गया। जिससे कि यातायात एकदम से थम गया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सबसे पहले घायलों को अस्पताल भिजवाने के बाद एक-एक कर गाड़ियों को रोड के किनारे हटाया गया।

6 vehicles of the convoy collided in HardoiAkhilesh Yadav narrowly escaped in a road accident