कोलकाता पहुंचते ही अखिलेश यादव की हुंकार

बीजेपी कर रही एजेंसियों का राजनीतिक इस्तेमाल

कोलकाता: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को कोलकाता पहुंचे। उन्होंने कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचते ही भाजपा पर निशाना साधा।

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि ईडी-सीबीआई समेत केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। जिन नेताओं से भाजपा डरती है, उनके घर पर केंद्रीय एजेंसी को भेज देती है।

उन्होंने कहा कि बंगाल में बहुत कम नेता जेल में हैं। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कई विधायकों और नेताओं को झूठे मुकदमों में फंसा कर जेल भेजा गया है। केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल राजनीतिक उद्देश्य के लिए किया जा रहा है।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में आज से समाजवादी पार्टी की बैठक शुरू हो रही है। उस बैठक में लोकसभा चुनाव और इस साल होने वाले तीन विधानसभा चुनावों की रणनीति बनेगी।

अखिलेश यादव आज से रविवार तक तीन दिवसीय कार्यक्रमों की शृंखला में शामिल होने बंगाल आए हैं। एयरपोर्ट पर अखिलेश ने कहा कि वे सीएम ममता बनर्जी से मिलेंगे, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि किस मुद्दे पर बात की जाएगी।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा लोकतंत्र पर हमला कर रही है। वे विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी बहुत जल्द देश छोड़कर जाएगी।

National President Akhilesh YadavSamajwadi Party in Uttar PradeshSamajwadi Party National Conventionउत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टीपार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादवसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव