‘बीजेपी के सारे मंत्री जेल जाएंगे, मैंने ये नहीं कहा था’ लालू की बेटी मीसा अपने बयान से पलटीं

बिहार : पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती अपने उस बयान से पलट गईं हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर जांच होगी तो प्रधानमंत्री सहित कई केंद्रीय मंत्री जेल जाएंगे, उन्होंने कहा कि मेरा ये बयान तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है, मीडिया को मेरे पूरे बयान को दिखाना चाहिए. ये बात उन्होंने शुक्रवार को अपने लोकसभा क्षेत्र पाटलिपुत्र जाने के दौरान कही. आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती ने कहा कि हमने यह कहा था कि आगे अगर इलेक्ट्रोल बांड पर जांच होगी, तो निश्चित तौर पर इसमें कार्रवाई भी होगी.

उन्होंने कहा कि “मीडिया एजेंडा सेट नहीं कर सकती. एजेंडा सेट पक्ष विपक्ष दोनों को करना चाहिए और मीडिया जिस तरीके से एजेंडा सेट कर रही है, यह बिल्कुल गलत है. हमने यह नहीं कहा था कि जेल जाएंगे हमने यह कहा था कि जांच होगी तो देखा जाएगा और मीडिया ने पूरे मामले को तोर मरोड़ कर पेश किया है”.वहीं नीतीश कुमार के जरिए रोड शो किए जाने पर वो कुछ भी कहने से बचती रहीं. उन्होंने कहा कि वह हमारे अभिभावक हैं. निश्चित तौर पर रोड शो कर रहे हैं तो करने दीजिए वह हमारे गार्जियन है.

उन्होंने फिर कहा कि तेजस्वी का मतलब है रोजगार आखिर 17 साल से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार थे तो उन्होंने रोजगार क्यों नहीं दिया. जब हम लोग आए तब लोगों को रोजगार मिला. इसका सीधा मतलब है कि तेजस्वी का मतलब ही रोजगार है.गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती का पिछले दिनों एक बड़ा बयान आया था, जिसमें उन्होंने इलेक्ट्राल बॉन्ड पर सवाल उठाते हुए इसे सबसे बड़ा घोटाला बताया था. साथ ही कहा कि अगर जांच हुई तो बीजेपी के सारे नेता जेल जाएंगे, उनके इस बयान पर बीजेपी की ओर से भी काफी प्रतिक्रिया आई और काफी कुछ कहा गया. अब मीसा ने इसे मीडिया पर थोप दिया और कहा कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ के पेश किया गया, जो सही नहीं है.

 

ये भी पढ़ें : दिल दहला देने वाली घटना, चूहों ने शव को कुतरा