राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे से मिल कर अपनी बात रखेंगे  निलंबित चारों कांग्रेसी नेता

प्रेस कांफ्रेंस में फिर प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर पर साधा निशाना

रांची : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर के खिलाफ बयानबाजी के आरोप में निलंबित कांग्रेस के चारों नेता पार्टी आलाकमान से मिल कर अपनी बात रखेंगे । निलंबित नेता आलोक दुबे ने कहा कि वे जल्द ही राहुल गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मिल कर प3देश की पूरी वस्तुस्थिति से अवगत कराएंगे । इसके आलावा वे लोग रायपुर में आयोजित अधिवेशन में भी जाएंगे और वहां धरना देंगे । अपने निलंबन के बाद आलोक दुबे, लाल किशोरनाथ, राजेश गुप्ता उर्फ छोटू और साधु शरम गोप मीडिया से राजकीय अतिथिशाला में बात कर रहे थे ।

प्रदेश अध्यक्ष पर फिर साधा निशाना
निलंबित कांग्रेसियों ने एक बार फिर प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर पर निशाना साधते कहा कि वे पूर्व प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह के दया पर प्रदेश अध्यक्ष बनें थे, जिसके वे योग्य नहीं थे । आरपीएन सिंह की गणेश परिक्रमा और चाटुकारिता के कारण उन्हें प्रदेश अध्यक्ष का पद मिला । लेकिन अपनी कार्यशैली और मानसिकता के कारण खुद साबित किया है कि वे इस पद के अनुकूल नहीं है । इनके पहले के पूर्व अध्यक्षों के कार्यशैली पर लामबंदी होती रही है और अंगुली उठती रही है, लेकिन किसी ने इस तरह की कार्रवाई नहीं की है, कांग्रेस में इस तरह की परिपाटी ङी नहीं है.

कार्यकर्ताओं के चेहरे पर नहीं है खुशी
निलंबित कांग्रेसियों ने कहा कि 37 साल के बाद कांग्रेस राज्य में सत्ता में गयी है, लेकिन इसके बावजूद किसी कार्यकर्ता के चेहरे पर खुशी नहीं है ।

जनता ने पिछले विधानसभा में भारी बहुमत दिया, लेकिन किसी भी कार्यकर्ता को इस बात का गर्व नहीं है ।

यह भी पढ़ें —  वित्त मंत्री के करीबी चार कांग्रेसी पार्टी से 6 साल के लिए निलंबित