2011 से पहले सीपीएम ने सभी अवैध काम किए हैं: सीएम

उसके बाद उन्होंने उस क्षेत्र का दौरा भी किया

कोलकाता : प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर सीपीएम को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सीपीएम ने 2011 से पहले राज्य की सभी अवैध गतिविधियों को अंजाम दिया था। वामपंथियों ने कोई काम नहीं किया है। मुख्यमंत्री मंगलवार को इकबालपुर गयी थीं। यहां दो दिन पहले करंट लगने से दो लोगों की मौत हो गई थी। मुख्यमंत्री ने उनके परिवारों को 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की। उसके बाद उन्होंने उस क्षेत्र का दौरा भी किया।

उनके साथ राज्य के मंत्री और कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम भी थे। सीएम के सामने ही इलाके के लोगों ने इलाके में बिजली चोरी की शिकायत की है। इसी सिलसिले में बुधवार को कोलकाता नगर निगम में बिजली आपूर्ति कंपनी सीईएससी के साथ एक बैठक भी बुलायी गयी है।

स्थानीय लोगों ने इस इलाके में अवैध निर्माण का आरोप लगाया। उस संदर्भ में बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 2011 से पहले सीपीएम ने बंगाल को खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर किताब या फाइल खोली जाए तो देखा जाएगा कि काम से ज्यादा बेकार काम हुआ है।

उन लोगों ने ऐसा काम किया है कि अगर आग लग जाए तो इस स्थिति में दमकल की गाड़ियों के घुसने की जगह ही नहीं बची है। इसी को देखते हुए मजबूरी में सरकार को दमकल का स्कूटर बनाया गया।

CPM has done all illegal thingsState CM Mamta Banerjeetwo people diedदो लोगों की मौतप्रदेश की सीएम ममता बनर्जीसीपीएम ने सभी अवैध काम किए हैं