नीतीश को पीएम उम्मीदवार बनाए गठबंधन :गोपाल मंडल

भागलपुर: आने वाले लोकसभा चुनाव में आईएनडीआईए गठबंधन किसको अपना चेहरा बनायेगी इस पूरे मामले पर चुप्पी घटक दल के सभी साथी चुप्पी साधे हुए है। हालांकि कुछ दिन पहले जब बैठक हुई थी उसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल ने खड़गे का नाम सुझाया था लेकिन वो बात वहीं खत्म हो गई। अब इसी क्रम में नीतीश कुमार को कन्वेनर बनाए जाने की चर्चा को लेकर जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सिर्फ कन्वेनर बनाने से काम नहीं चलेगा। उन्हें प्रधानमंत्री का उम्मीदवार आईएनडीआईए गठबंधन के द्वारा घोषित करना चाहिए।

गोपाल मंडल ने कहा कि पीएम का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद ही गठबंधन भाजपा का सामना कर पाएगी। नहीं तो गठबंधन बिखर जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश का बच्चा-बच्चा जानता है। उनके सामने में गठबंधन में कोई नेता नहीं जो प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बन सके। उन्होंने कहा कि अति पिछड़ा जाग चुके हैं और नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर सभी लोग एक होकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाएंगे।

विधायक मंडल ने प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग करते हुए कहा कि अगर एक बार फिर से भाजपा सरकार में आ गई तो देश बर्बाद हो जाएगा। वहीं प्रधानमंत्री के बारे में उन्होंने कहा कि वह राक्षस हैं, सभी को निगल जाएंगे।

bjpgopal mandalNitish Kumar