मुकुल की तरह हो गया अल्जाइमर : मदन

पार्टी की मनुहार के बाद मदन ने लिया यू-टर्न

कोलकाता: मुकुल रॉय की तरह उन्हें भी अल्जाइमर है। कभी-कभी मतिभ्रम हो जाता है। कुछ याद नहीं आ रहा है। उन्हें एसएसकेएम अस्पताल के बारे में कुछ भी याद नहीं है या उन्होंने अस्पताल के बहिष्कार का आह्वान किया था। उनका दावा है कि पीजी से उनका मतलब स्नातकोत्तर है।

कमरहाटी से तृणमूल कांग्रेस विधायक मदन मित्रा ने रविवार रात एसएसकेएम में बवाल को लेकर अपना सुर बदल दिया है। साथ ही उन्होंने पत्रकारों का सामना कर संन्यास की अटकलों को भी हवा दी है।

बता दें, विधायक मदन मित्रा पिछले कुछ दिनों से एसएसकेएम अस्पताल पर कई तरह के आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने दलालराज पर मरीजों को भर्ती करने का आरोप लगाते हुए एसएसकेएम अस्पताल का बहिष्कार करने का भी आह्वान किया था लेकिन मदन मित्रा अपने बयान से पलटते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा, क्या मैंने ऐसा कहा था ? मुझे मतिभ्रम हो रहा है। अल्जाइमर शुरू हो गया है। भूलने का रोग हो गया है।

उसके बाद वह ललन के गाने के दो छंद गुनगुनाते भी नजर आ रहे थे। हालांकि उन्होंने कहा कि रिटायरमेंट के बाद भी वह लोगों के साथ रहेंगे। मित्रा ने कहा, मेसी रिटायर हो जाएंगे, सचिन रिटायर हो गये, धोनी रिटायर हो जाएंगे और मदन मित्रा को नहीं लेंगे ? मेरे लिए पीजी का मतलब पोस्ट ग्रेजुएट है। लोगों के साथ होना है।

मदन ने यह भी कहा कि वह रिटायरमेंट के बाद क्या करना चाहते हैं। तृणमूल विधायक ने कहा, मैं छोटों को पढ़ाऊंगा। मुझे खुद भी पढ़ना है। आपको खुद को अपडेट करना होगा।

बता दें, शुक्रवार की रात सुभदीप पाल नाम के युवक की मौत एक्सीडेंट से हुई थी और उसे लेकर विवाद पैदा हुआ था। एसएसकेएम की घटना में अस्पताल प्रशासन द्वारा उनका नाम नहीं लिए जाने के तरीके को चुनौती देकर उन्होंने विधायक पद छोड़ने की धमकी दी थी।

उन पर धमकाने का आरोप लगाया, लेकिन बाद में तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष और मदन मित्रा के बीच मुलाकात हुई और मुलाकात के बाद मदन का सुर बदल गया है।

letes news of west bengalletest news kolkataMLA Madan Mitra