दो दिवसीय दौरे पर बंगाल आ सकते हैं अमित शाह

वे 28 जनवरी को दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता आएंगे

कोलकाता, सूत्रकार : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व का राज्य में लगातार दौरा बढ़ता जा रहा है। इस चरण में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह फिर से बंगाल आ सकते हैं। वे 28 जनवरी को दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता आएंगे। इस दौरान वे मुख्य रूप से दो कार्यक्रम करेंगे।

28 को वह कोलकाता में प्रदेश नेताओं के साथ सांगठनिक बैठक करेंगे। उस बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी, सांसद दिलीप घोष जैसे नेताओं की मौजूदगी अनिवार्य बताई जा रही है।

बीजेपी के केंद्रीय नेताओं ने राज्य नेतृत्व को यह संदेश देना शुरू कर दिया है कि पार्टी को लोकसभा चुनाव एकजुट होकर लड़ना चाहिए। बीजेपी सूत्रों के मुताबिक शाह उस दिन की बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश नेतृत्व की तैयारियों की जानकारी लेंगे।

अगले दिन 29 जनवरी को शाह पूर्व मिदनापुर जिले के मेचेदा में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री 24 नवंबर 2023 को धर्मतला में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के लिए कोलकाता आए थे।

उसी सभा में उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में बंगाल से 35 सीटों को अपने कब्जे में लेने की बात कही थीं। ठीक दो महीने बाद वह फिर से बंगाल आ रहे हैं।

Amit Shah can come BengalUnion Home Minister Amit Shahकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाहबंगाल आ सकते हैं अमित शाह