अमित शाह आज रात आ सकते हैं कोलकाता

मंगलवार को उत्तर और दक्षिण कोलकाता का करेंगे दौरा 

कोलकाता, सूत्रकार : नवंबर के आखिरी हफ्ते में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य कोलकाता में एक सभा को संबोधित किया था। इस बार केंद्रीय गृह मंत्री  दिसंबर के आखिरी सप्ताह में उत्तर और दक्षिण कोलकाता का दौरा करेंगे। शाह मंगलवार की सुबह उत्तर कोलकाता में महात्मा गांधी रोड स्थित गुरुद्वारे में मत्था टेकेंगे और दक्षिण में कालीघाट मंदिर में पूजा करेंगे।

इस दौरान वह प्रदेश नेतृत्व के साथ कई बैठकें करेंगे। लेकिन मुख्य बैठक दोपहर और शाम को होगी। हालांकि यह दौरा मंगलवार को है, लेकिन शाह सोमवार को क्रिसमस की संध्या पर कोलकाता आ रहे हैं।

प्रदेश भाजपा सूत्रों के मुताबिक अब तक शाह का कार्यक्रम है कि वह सोमवार रात करीब 11:45 बजे कोलकाता पहुंचेंगे। वह रात में न्यू टाउन के होटल में रुकेंगे। मंगलवार की सुबह गुरुद्वारा सिख संगत में जाएंगे और वहीं से कालीघाट मंदिर में भी जाएंगे। इसके बाद होटल में बैठकें होंगी।

प्रदेश नेतृत्व से बातचीत के बाद दोपहर तीन बजे होटल से सीधे नेशनल लाइब्रेरी जाएंगे। माना जा रहा है कि बीजेपी के जिला स्तरीय नेताओं के साथ उनकी बैठक होगी। उसके बाद होटल में एक और बैठक तय है।

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, शाह शाम की बैठक में प्रदेश बीजेपी की कोर कमेटी के साथ बैठ सकते हैं। इसके बाद शाह शाम 6:30 बजे तक कोलकाता से रवाना हो सकते हैं। नवंबर में पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के बाद भाजपा को उत्तर भारत में बड़ी बढ़त मिली।

Amit Shah can come to Kolkata tonightUnion Home Minister Amit ShahWill visit North and South Kolkataअमित शाह आज रात आ सकते हैं कोलकाताउत्तर और दक्षिण कोलकाता का करेंगे दौराकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह