अमृतपाल सिंह का नया वीडियो आया सामने

अमृतपाल के नेपाल भागने की भी आशंका

नई दिल्ली : खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह अभी तक पंजाब पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है। वह लगातार अपना वेश बदलकर घूम रहा है। अभी तक उसके कई सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुके हैं। कभी वह पगड़ी में, तो कभी बिना पगड़ी के दिख रहा है। इन्हीं सब के बीच उसका दिल्ली का एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

सीसीटीवी फुटेज में वह साफ-साफ देखा जा सकता है कि वह बिना पगड़ी के नजर आ रहा है। उसने सनग्लासेस लगाए हुए थे और डेनिम जैकेट पहनी थी। इस फुटेज में वह अपने सहयोगी पापलप्रीत सिंह के साथ नजर आ रहा है। दिल्ली का ये सीसीटीवी वीडियो 21 मार्च का है।

आपको बताते चलें कि पंजाब पुलिस ने 18 मार्च को पंजाब में अमृतपाल और उसके संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी और अमृतपाल उसके बाद से फरार है। कई रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा जा रहा है कि अमृतपाल सिंह या तो नेपाल भाग गया है या फिर भागने के फिराक में हैं। पुलिस ने इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है कि क्या वह अभी भी दिल्ली में छिपा हो सकता है या यहां से भी भाग गया है।

इसे भी पढ़ें : हाथियों के दहशत से ग्रामीणों में खौफ जारी

नेपाल ने पहले से ही अमृतपाल सिंह को निगरानी की सूची में डाल दिया है। क्योंकि वह नकली पासपोर्ट के सहारे नेपाल आ सकता है।

जल्दी पकड़ लिया जाएगा
इन्हीं सब के बीच आज पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान पंजाब सरकार ने दावा करते हुए कहा कि अलगाववादी अमृतपाल सिंह को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। न्यायमूर्ति एन. एस. शेखावत की अदालत वकील ईमान सिंह खारा की ओर से दायर बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर सुनवाई कर रही थी।

amritpal singhdelhi policenepalPunjab Policewaris de punjab