एथलीट अंजली उरांव की मौत से नाराज़ खिलाड़ियों ने हॉस्टल में किया हंगामा

अंजलि नाम की यह महिला खिलाड़ी लोहरदगा की रहने वाली थी। साथी खिलाड़ी की मौत के बाद आक्रोशित कैडेट खेलगांव छात्रावास से बाहर निकल कर सड़क पर उतर गये। खिलाड़ियों ने खेलगांव के प्रबंधन और अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

रांची :एथलीट अंजलि उरांव का रविवार को रांची के रांचीमें निधन हो गया। इस घटना के बाद खिलाड़ियों का गुस्सा फूट पड़ा। खिलाड़ियों ने जेएसएसपीएस पर लापरवाही से मौत का आरोप लगाते हुए देर रात तक काफी हंगामा किया और रात में ही खिलाड़ियों ने छात्रावास  भी छोड़ दिया। हालांकि खेलगांव प्रबंधन कैडेट को समझाने के बाद वापस छात्रावास भेजने की तैयारी कर रहा है।आपको बता दें कि खेलगांव छात्रावास में कैडेट तीरंदाजी, साइकिलिंग, फुटबॉल कुश्ती, मुक्केबाजी सहित अन्य खेलों से जुड़े खेलों का प्रशिक्षण ले रहे हैं। ये सभी कैडेट राज्य के कई जिलों से चयनित होकर प्रशिक्षण के लिए खेल गांव पहुंचते हैं। रविवार सुबह तबीयत बिगड़ने के बाद एथलीट अंजलि उरांव की मौत हो गई, जिसके बाद साथी ट्रेनी खिलाड़ियों का गुस्सा फूट पड़ा है।

शनिवार की शाम को अंजली की बिगड़ी तबीयत :-

जेएसएसपीएस अधिकारी मुकुल टोप्पो के मुताबिक शनिवार शाम को अंजलि की तबीयत बिगड़ी। उसे उल्टी हो रही थी और बुखार भी था। तब वार्डन बलमदीना तिग्गा ने अंजलि को दवा दी। देर रात तबीयत फिर बिगड़ने लगी। अंजलि को सुबह गांधीनगर अस्पताल ले जाया गया। यहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उधर, परिजनों का कहना है कि जब शाम को ही तबीयत बिगड़ी थी तो इसकी जानकारी पहले क्यों नहीं दी गई।

यह भी पढ़े : बेड़ो में जंगली हाथी ने एक घर को किया ध्वस्त, तीन बच्चों को लेकर बाहर भागी मां

अंजलि उरांवएथलीटखिलाड़िजेएसएसपीएस अधिकारी मुकुल टोप्पोतीरंदाजीफुटबॉल कुश्तीमुक्केबाजीरांचीसाइकिलिंगसूत्रकार समाचार