नए साल के मौके पर दिल्ली में एक और हैवानियत

31 दिसंबर और एक जनवरी की रात को एक युवती गाड़ी के नीचे फंस गई और फिर 7-8 किलोमीटर तक घिसटती चली गई।

नई दिल्ली ।  एक ओर पूरे देश में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है तो वहीं दिल्ली के कंझावला में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। 31 दिसंबर और एक जनवरी की रात को एक युवती गाड़ी के नीचे फंस गई और फिर 7-8 किलोमीटर तक घिसटती चली गई।

यह भी पढ़े : अपराधी की पीट-पीट कर हत्या

बता दें कि इस घटना में युवती की मौत हो गई है। घटना ऐसी थी कि उसके शरीर के सभी कपड़े फट चुके थे। बाद में युवती की लाश नग्न अवस्था में पाई गई। वहीं इस मामले में पुलिस ने कार सवार पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि यह मामला एक्सीडेंट का है। डीसीपी आउटर के मुताबिक आउटर दिल्ली की पुलिस को सुबह तड़के सूचना मिली थी कि एक गाड़ी में बॉडी लटकी हुई है यह गाड़ी कुतुबगढ़ की तरफ जा रही थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर गाड़ी की तलाश में जुट गई।

इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि कंझावला इलाके में सड़क पर एक युवती की नग्न लाश पड़ी हुई है। क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया और फॉरेंसिक एविडेंस भी कलेक्ट किए गए। ज्ञात रहे कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कार की तलाश शुरू की तो कार सुल्तानपुरी में क्षतिग्रस्त अवस्था में पाई गई है।

वहीं पुलिस को एक स्कूटी भी मिली जो उस महिला की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक जानकारी करने पर पता चला कि एक्सीडेंट के बाद एक स्कूटी सवार युवती गाड़ी के पहियों में फंसी हुई थी और गाड़ी दूर तक उसे घिसटती हुई ले गई है।

बता दें कि मौके का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लाश नग्न अवस्था में पाई गई है। ऐसे में पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। शुरुआती जानकारी में पुलिस ने इस मामले को हादसा बताया है। जांच में सामने आया कि एक्सीडेंट के बाद लड़की गाड़ी से घिसटते हुए काफी दूर तक गई, जिस वजह से उसके कपड़े फट गए।

वहीं आरोपी लड़के शराब के नशे में थे जो मुरथल सोनीपत से वापस अपने घर मंगोलपुरी लौट रहे थे उसी दौरान सुल्तानपुरी के पास उनकी लड़की की स्कूटी से टक्कर हो गई, इसके बाद लड़की कार के नीचे फस गई और आरोपी लड़के 7-8 किलोमीटर दूर तक उसे घसीटते रहे। फिलहाल इस घटना से हर ओर हंगामा मचा हुआ है।

Another brutality in Delhi on the occasion of New Yeardelhinewyear incident