भवानीपुर लूटकांड : एक और फर्जी सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार

सीबीआई अधिकारी बनकर 30 लाख रुपये और 8 लाख के सोने के गहनों की लूटे

कोलकाता :  भवानीपुर थानांतर्गत रूपचांद मुखर्जी लेन इलाके में एक व्यवसायी सुरेश वाधवा के घर सीबीआई अधिकारी बनकर 30 लाख रुपये और 8 लाख के सोने के गहनों की लूट के मामले में कोलकाता पुलिस की एंटी चिटिंग शाखा की टीम ने एक और मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान राकेश राणा के रूप में हुई है।

यह भी देखें : ग्रुप सी भर्ती घोटाला में सुबीरेश से होगी पूछताछ, भेजे गये 5 दिनों की सीबीआई हिरासत में

पुलिस सूत्रों ने बताया कि राकेश राणा को नंदीग्राम से गिरफ्तार किया गया। प्राथमिक जांच में पता चला कि राकेश राणा इस घटना की एक महत्वपूर्ण कड़ी है। उससे पूछताछ में कई तथ्य हाथ लगे हैं। जल्द ही कुछ और महत्वपूर्ण गिरफ्तारियां होंगी। मालूम हो कि इस मामले में अब तक 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आरोपियों की पहचान रंजन चौधरी (48), संतू मोल्ला (35)  नूर नबी शेख उर्फ छोटन शेख (26), सिकंदर अलीमुद्दीन दिवान (24), सुरेश खान (33), शेख सबीर उर्फ खोकन (28), राजब अली गायन (39), राकेश मंडल (33) और बाबन कर्मकार (40) के रूप में हुई है। वहीं गिरफ्तार फर्जी सीबीआई अधिकारी रंजन चौधरी का असली नाम अबू बक्कर चौधरी है। उसे साल 2019 में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के मामले में उत्तर 24 परगना की पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

bhawanipur loot kaandCBI