बैंक वाली के चक्कर में आर्मी जवान ने पत्नी और 2 माह को मौत के घाट उतारा

मुजफ्फरपुर में एक आर्मी जवान ने अपनी पत्नी और दो मां के बेटे को जिंदा जला दिया। बैंक में काम करने वाली लड़की से अवैध संबंध में पति ने अपने हंसते खेलते परिवार को उजाड़ दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी जोधपुर में पोस्टेड है वह अभी छुट्टी पर घर आया था जहां उसने पत्नी और दो महीने के दूधमुहें बेटे की हत्या कर दी। घटना के बाद महिला के पति और उसके ससुराल वाले फरार हैं। उक्त घटना अहियारपुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगरनाथ गांव का है। आरोपी आर्मी जवान की पहचान हिमांशू कुमार के रूप मे हुई है।

उल्लेखनीय है कि आर्मी जवान मंगलवार को अपने घर आया था। पत्नी के रहते वह बैंक वाली लड़की के साथ शादी करना चाहता था। इसके लिए उसने अपनी गर्लफ्रेंड को घर बुला लिया था। पत्नी इसका लगातार विरोध कर रही थी तब गुस्साए आर्मी जवान ने पत्नी और 2 माह के बेटे को जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि आर्मी जवान ने अपनी 8 साल की बेटी को भी मारने की कोशिश की लेकिन बच्ची भाग कर अपने नानी के घर पहुंच गया। आर्मी जवान का ससुराल उसके घर से कुछ दूरी पर ही था। नानी के यहां पहुंचने के बाद बच्ची ने बताया कि उसके पापा मम्मी और छोटे भाई को जला दिया है। इसके बाद महिला के मायके वाले भागे भागे बेटी के घर पहुंचे तो देखा की देखा की जली हुई अवस्था में है साथ ही उसका बेटा भी जला हुआ है। इसके बाद घरवाले दोनों को अस्पताल ले गए जहां दोनों की मौत हो गई। आठ साल की बच्ची को भी चोट लगी है।

घटना के बारे में मृतका के भाई ने बताया कि बहन सोनल प्रिया की शादी 2023 में हिमांशू के साथ हुई थी। जब शादी हुई थी तब वह बेरोजगार था बाद में जब आर्मी में नौकरी लग गई तो वह दहेज में 10 लाख रुपये मांगने लगा। दो साल पहले से बैंक में काम करने वाली एक लड़की से उसका अवैध संबंध था वह उससे शादी करना चाहता था बहन ने विरोध किया तो उसने उसकी जान ले ली। लड़की देवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। वह सूतापट्टी के एक बैंक में काम करती है। लड़की के परिजनों ने अहियापुर थाने में मामला दर्ज कराया है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में टाउन डीएसपी राघव दयाल ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

 

 

 

bihar crime