सनी देओल पर भड़के केजरीवाल, कहा- बड़े लोगों के चक्कर में मत पड़ना

गुरदासपुरः दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल बीजेपी पर पूरी तरह से हमलावर रहते हैं। इस बार उनका निशाना बने हैं भारतीय जनता पार्टी के पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल। उन्होंने एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल पर भी निशाना साधा। उन्होंने देओल पर अपने लोकसभा क्षेत्र में नहीं आने का आरोप लगाया।

पंजाब के गुरदासपुर में सीएम केजरीवाल ने कहा, ”आप लोगों ने पिछली बार सनी देओल को चुनकर भेजा। कभी आया, कभी शक्ल देखी उसकी। कभी नहीं आया। हमलोगों को लगा बहुत बड़ा एक्टर है। उसको वोट देंगे, कुछ करेगा। ये बड़े बड़े लोग कुछ नहीं करने वाले हैं।”

 

केजरीवाल ने गुरुदासपुर में 1854 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं की शुरुआत करते हुए कहा, ”आम लोगों को वोट दो, आप लोगों के लिए काम करेगा। कभी फोन करोगे फोन तो उठाएगा। कभी घर में जरूरत होगी तो आएगा। दूसरी पार्टी के चक्कर में नहीं पड़ना। पिछले डेढ़ साल में जो काम किया है, उसके आधार पर वोट करना। जिस तरीके से सनी देओल ने धोखा दिया, इसबार धोखे में मत पड़ना।”

सनी देओल पर अपने संसदीय क्षेत्र से गायब होने का आरोप पहली बार नहीं लगा है। कई बार तो गुरदासपुर में पोस्टर भी लग चुके हैं। हालांकि सनी देओल की राजनीति में रूची नहीं है ये बात किसी से छुपी भी नहीं है।

aaparvind kejiwalbjpPunjab CM Bhagwant Singh Mannsunny deol