Aryan Khan Drugs Case : बुरे फंसें रे समीर वानखेड़े

मुंबई : आर्यन खान केस मामले में एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े हर दिन एक नई मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं। NCB के मुंबई जोन के पूर्व डायरेक्टर के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज किया है। बता दें कि समीर वानखेड़े के खिलाफ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को फंसने से बचाने के लिये 25 करोड़ की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। एफआईआर के अनुसार समीर वानखेड़े के इशारे पर गोसावी ने आर्यन खान मामले में 25 करोड़ की मांग की थी। इस रकम के बदले भरोसा दिया गया कि आर्यन खान को ड्रग मामले में नहीं फंसाया जाएगा।

इसके अलावा समीर वानखेड़े ने डील के लिए पैसों के मामले में गोसावी को पूरी छूट दे रखी थी। गोसावी ने 18 करोड़ में डील पक्की की थी। यही नहीं, गोसावी ने 50 लाख रुपये ऐडवांस के तौर पर भी लिए थे। बताया जा रहा है कि जांच में समीर वानखेड़े ने अपनी विदेश यात्रा के बारे में भी सही जानकारी नहीं दी थी। उन्होंने अपनी महंगी घड़ी, कपड़ों के बारे में भी सत बताया था। समीर वानखेड़े के पास आय से अधिक संपत्ति की भी बात प्राथमिकी में कही गई है।

इसे भी पढ़ें : बिहार से आये मजदूर की केरल में पीट-पीटकर हत्या!

बता दें कि 12 मई को सीबीआई ने समीर वानखेड़े के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके परिसरों पर छापेमारी की थी। सीबीआई की टीम ने वानखेड़े के मुंबई स्थित घर पर 13 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी। इस दौरान सीबीआई अधिकारी वानखड़े के पिता, सास-ससुर और बहन के घर भी पूछताछ करने पहुंचे थे।

aryan khanaryan khan drugs casesameer wankhedeShahrukh Khan